सोशल मीडिया आज के समय में बॉलीवुड स्टार्स को लोगों से जोड़े रखने के लिए जहां फायदेमंद है, तो वहीं दूसरी तरफ कभी-कभी ये सितारों के लिए मुसीबत का सबब बन गया है। कई बार बॉलीवुड सितारों के नाम पर फेक आईडी बनाकर कई लोग उसका गलत इस्तेमाल करते हैं।

हाल ही में अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है विद्या बालन का, जहां उनके नाम पर एक शख्स ने सोशल मीडिया पर लोगों को बेवकूफ बनाकर ठगी की है। इस शख्स के खिलाफ विद्या ने मुंबई पुलिस में अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई है। क्या है ये पूरा मामला, चलिए जानते हैं-

विद्या बालन के खिलाफ फेक आईडी बनाकर शख्स कर रहा था ठगी

मिडिया रिपोर्टर रिपोर्टर के अनुसार विद्या बालन ने हाल ही में मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एक अनजान शख्स के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

इस रिपोर्ट में ये बताया गया कि विद्या बालन के नाम से एक शख्स ने इंस्टाग्राम पर फेक आईडी बनाई हुई है, जहां पर वो लोगों से पैसों की डिमांड कर रहा था। इतना ही नहीं, वह शख्स विद्या बालन के नाम पर सिर्फ पैसों की ठगी नहीं कर रहा था, बल्कि उन्हें नौकरी दिलाने का वादा भी कर रहा था। मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 66 के तहत यह मामला दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं विद्या बालन

विद्या बालन फिल्मों में भले ही इन दिनों कम नजर आ रही हों, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। विद्या बालन के इंस्टाग्राम पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह आए दिन फैंस के साथ मजेदार रील्स शेयर करती हैं।

विद्या बालन की फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस एक बार फिर से जल्द ही बड़े पर्दे पर मंजुलिका बनकर लौटने वाली हैं। कुछ दिनों पहले ही कार्तिक आर्यन ने 'भूल भुलैया-3' में ओरिजिनल मंजुलिका का वेलकम किया था।