बिग बॉस 17 में शामिल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन टीवी के चर्चित कपल हैं। शो की शुरुआत में दोनों मजबूत कंटेस्टेंट बनकर सामने आए। हालांकि, बढ़ते दिन के साथ इनके बीच खटपट देखने को मिलने लगी। वहीं, अब बात तलाक तक पहुंच गई है।

बिग बॉस 17 के फैंस को कई मौके पर ऐसा लगा कि अंकिता लोखंडे अटेंशन के लिए विक्की जैन के आगे-पीछे घूमती रहती हैं, लेकिन वो पत्नी से ज्यादा गेम को तवज्जो देते हैं।

अंकिता-विक्की की अनबन

बिग बॉस 17 के घर में विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच लड़ाई- झगड़े इतने बढ़ गए कि इनके परिवार वालों को शो में आना पड़ गया। अंकिता और विक्की की माएं शो में शामिल हुई और दोनों को झगड़ा न करने की सलाह दी।

आखिर क्यों भड़कीं अंकिता ?

अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने परिवार वालों की बात मानी और अपने रिश्ते पर काम किया। हालांकि, एक बार फिर दोनों के बीच अनबन देखने को मिली और इस बार तो अंकिता ने तलाक की बात तक कह दी। पूरे मामले की बात करें तो अंकिता तब भड़क गई, जब वो आयशा खान और विक्की जैन बात कर रहे थे।

विक्की शादी से हैं परेशान

विक्की जैन ने बातचीत के दौरान शादी को लेकर मजाक किया और कहा कि शादीशुदा मर्द ये कभी नहीं बता सकता कि वो उसे कितनी तकलीफ हो रही है। अंकिता लोखंडे को पति की ये बात पसंद नहीं आई। वहीं, आयशा ने कहा कि वो कभी शादी नहीं करना चाहती और इसके पीछे वजह उनके पिता हैं।

विक्की की बातों ने किया परेशान

अंकिता लोखंडे ने बाद में विक्की जैन से पूछा कि उन्होंने शादी को लेकर ऐसा क्यों कहा। इस पर उन्होंने जवाब दिया- "मैं ये कभी नहीं बता सकता कि मैं कैसा महसूस करता हूं। इस चीज से शादीशुदा लोग, खासकर मर्द गुजरते हैं। वो कभी नहीं बता पाते कि वो किस चीज से गुजर रहे हैं और उन्हें क्या तकलीफ है।"

विक्की से तलाक लेंगी अंकिता ?

अंकिता लोखंडे का दिमाग विक्की की बात सुनकर खराब हो गया। एक्ट्रेस ने कहा, "अगर आपको इतना कष्ट हो रहा है, तो आप मेरे साथ क्यों हैं। चलो तलाक ले लेते हैं, मैं आपके साथ घर नहीं जाना चाहती हूं।"

सामने आया अंकिता का दर्द

अंकिता लोखंडे ने आगे अपनी मन की भड़ास निकालते हुए आयशा से कहा, "मुझे पता है कि विक्की मुझसे प्यार करता है, लेकिन वो चीज नहीं दे पा रहा है, जो मुझे सच में चाहिए। कई बार मुझे महसूस होता है कि वो मुझे कंट्रोल करता है और हावी हो जाता है। मैंने नोटिस किया है कि जब भी मैं मेल कंटेस्टेंट के साथ झगड़ने लगती हूं तो वो मुझे रोक देता है।"