सान्या मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कम समय में अपने अभिनय से अच्छी पहचान हासिल की है। दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ने इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। अभिनेत्री अब अपनी नई रिलीज कटहल के साथ तैयार हैं, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इसके साथ ही सान्या ने अपनी खुशी को दोगुना कर दिया है।

सान्या ने खरीदा घर

दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म की रिलीज से पहले अपने और परिवार के लिए गुड़गांव, दिल्ली में फॉर बीएचके का घर खरीदा है। जहां पर वह अक्सर ही अपने व्यस्त शेड्यूल से वक्त निकाल कर समय बिताने के लिए जाती हैं। सान्या मल्होत्रा दिल्ली की रहने वाली हैं और एक्ट्रेस ने अपनी आने वाली फिल्म कटहल का प्रमोशन अपने होमटाउन से शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस अपनी इस फिल्म में पहली बार पुलिस के किरदार में नजर आएंगी। 

पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगी सान्या

ट्रेलर में देख सकते हैं कि यह कॉमेडी ड्रामा एक महिला पुलिस अधिकारी के इर्द गिर्द घूमती है। वहीं, ट्रेलर में अभिनेता विजय राज विधायक के बगीचे से दो कटहल चोरी होने के बारे में जानकारी देता है, जिसके बाद इस फिल्म की शुरुआत होती है। वहीं, फिल्म में पत्रकार की भूमिका में राजपाल यादव नजर आने वाले हैं। 

फिल्म को लेकर निर्देशक ने साझा किए विचार

फिल्म के को-राइटर और निर्देशक यशोवर्धन मिश्रा ने कहा था कि मेरी पहली फिल्म, कटहल एक जैकफ्रूट मिस्ट्री का ट्रेलर लॉन्च एक रोमांचक अनुभव है। बेहद मेहनती और प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह के साथ हमने एक ऐसी कहानी बनाई है जो दर्शकों को हंसाएगी और साथ ही यह भी सुनिश्चित करेगी कि वे एक मजबूत विचार के साथ चले जाएं। हमने ज्यादा संवेदनशीलता और विचार के साथ हर एक कैरेक्टर के ग्राफ को तैयार किया है। दर्शक 19 मई को फिल्म देख सकेंगे, केवल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी। 

गुनीत मोंगा ने भी कही यह बात

इसे जोड़ते हुए, ऑस्कर विजेता निर्माता गुनीत मोंगा कपूर ने कहा कि हम सिख्या में हमेशा घरेलू कहानियों को पेश करने में गर्व महसूस करते हैं, जो उनके नजरिये में बड़ी है। हम इस गर्मी में अपने दर्शकों को एक पारिवारिक मनोरंजन, कटहल-द जैकफ्रूट मिस्ट्री देने के लिए उत्साहित हैं। राजपाल यादव, विजय, अनंत और अन्य लोगों के साथ सान्या आपको चुराए गए कटहलों के रहस्य को उजागर करने के लिए एक जॉयराइड पर ले जाएगी, जो हमारे डेब्यू डायरेक्टर यशोवर्धन मिश्रा ने निर्देशित की है। हम बालाजी के साथ नेटफ्लिक्स पर फिल्म लॉन्च करने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हैं। टेलीफिल्म्स, दोनों में विशिष्ट और प्रासंगिक सामग्री को वैश्विक स्तर पर सबसे आगे लाने में हमारा समर्थन किया है। 

कटहल के बाद इन फिल्मों में दिखेंगी सान्या

आपको बता दें कि सान्या के पास इस दौरान कई प्रोजेक्ट्स हैं। वह जल्द ही सैम बहादुर और श्रीमती में नजर आएंगी। पगलैट के बाद, कटहल में गुनीत मोंगा और सान्या दोबारा से साथ नजर आएंगे।