इन्दौर । मध्य प्रदेश के आगामी विधानसभा के चुनाव में कांग्रेस भारी बहुमत से विजयी होगी। मैं हमेशा से चुनावी मैदान में ही हूँ। चुनाव में मेरी भूमिका कांग्रेस को जीताने की रहेगी। 
यह बातें मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्व‍िजय सिंह ने इन्दौर विमानतल पर पत्रकारों से अनौपचारिक चर्चा के दौरान कहीं। दिग्व‍िजय सिंह से चुनाव में उनकी भूमिका? के बारे में सवाल किये जाने पर उन्होने कहा कि देश में मेरी भूमिका पंजे को जिताओ सरकार बनाओ की है। पूर्व मुख्यमंत्री से उनके चुनाव लड़ने के बारे में जब पूछा गया तो उन्होने कहा कि मैं हमेशा से ही चुनावी मैदान में हूँ। उन्होने दावा किया कि कांग्रेस 2023 के विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से विजयी होगी। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधानसभा इन्दौर-1 से चुनाव लड़ने पर दिग्व‍िजय सिंह ने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय टिकट मिलने के बाद से परेशान और दु:खी हैं। उनकी परेशानी का कारण है कि उन्हें चुनाव लड़ाया जा रहा है; क्योंकि उनके बेटे का टिकट काट दिया है। 
प्रधानमंत्री मोदी के उस बयान पर, जिसमें उन्होने कहा था कि अब कांग्रेस घोषणा करें कि क्या वो अल्पसंख्यकों की विरोधी है? दिग्विजय सिंह ने कहा कि मोदीजी और मोहन भागवत आज कल मुसलमानों की बात कर रहे हैं, वो मस्जिद में जाने की कोशिश भी कर रहे हैं। मोदीजी अल्पसंख्यकों पर हुए अत्याचार की बात नहीं करते। यदि जनता के प्रति इतना ही लगाव है तो मणिपुर की बात करें, वहां जाएं और वहां के लोगों पर जो अत्याचार हो रहे हैं, उससे मुक्ति दिलाएं। यह भाजपा का केवल चुनावी स्टंट है। भाजपा बेरोजगारी की बात नहीं करती, दिनभर हिन्दू-मुसलमानों की बात करती है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के घर ई़डी के छापे की निंदा की।