खूंटी । झारखंड के खूंटी जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया है, जहां 4 मजदूरों की मौत हो गई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 
मामला जिले के प्रखंड के घुनसुली और चांपी गांव के बीच हेंसला जानेवाला मोड़ के पास का है। बताया जा रहा है कि यहां चिप्स लदा तेज रफ्तार हाइवा कर्रा से खूंटी की ओर आ रहा था, जबकि टर्बो बालू लेकर लोधमा की ओर जा रहा था। तभी चांपी हेसला मोड़ के करीब हाइवा एवं टर्बो में सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हाइवा टर्बो के ऊपर चढ़ गया, जिससे टर्बो के परखच्चे उड़ गए और टर्बो में सवार चालक सहित 4 लोगों की दबकर मौत हो गई। मौके पर ग्रामीणों की मदद से पुलिस की तरफ से क्रेन द्वारा टर्बो में दबे चारों मजदूरों को निकाला गया‌। इसके बाद चारों मजदूरों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों मे सभी को मृत घोषित कर दिया।
मृतक मजदूरों में सिलादोन निवासी टर्बो चालक दिनेश पाहन (27), और 3 मजदूर पंकज मुण्डा (18), सोमा पाहन (22), चेचवादाग निवासी शनिचरवा बाखला (32) है। बताया जा रहा है कि हाईवा टर्बो को घसीटते हुए खेत तक ले गया, जिससे टर्बो पलट गई और उसके उपर हाईवा भी पलट गया, जिसमें टर्बो में सवार सारे लोग दब गए।