भोपाल । ऑनलाइन लोन एप के जाल में बुरी तरह फंसने के बाद पत्नी-बच्चों सहित जान देने वाले भूपेंद्र विश्वकर्मा से रुपये ठगने वाले मामले के मामले पुलिस ने रविवार को पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया।चाइनीज लोन एप से कर्ज लेने के बाद परेशान भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) और उसके परिवार द्वारा खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने रविवार को पांच आरोपितों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनको न्यायालय में पेशकर पूछताछ के लिए पांच दिनों की रिमांड पर लिया है।

पुलिस जांच में पता चला कि लोन रिकवरी को लेकर धमकी देने के बाद भूपेंद्र के बैंक आफ बड़ौदा के खाते से हमीदिया रोड स्थित यस बैंक के अमायरा ट्रेडर्स में 97 हजार रुपये ट्रांसफर किए गए थे। इसी आधार पर पुलिस ने अमायरा ट्रेडर्स के प्रोपराइटर शारिक बेग (25) व यस बैंक के कर्मचारी फरहान रहमान (30), अरशद बेग (29), मोहम्मद उवेश खान (27) और शाहजवा खान उर्फ शाजी (31) को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। यह पता चला है कि यस बैंक के कर्मचारी फरहान ने ही अमायरा ट्रेडर्स का खाता खुलवाया था। इस खाते में आई रकम आपस में बांट ली गई थी। रातीबड़ इलाके स्थित शिव विहार कालोनी निवासी भूपेंद्र विश्वकर्मा (38) ने 12 जुलाई की रात दोनों बच्चे ऋषिराज (9) व ऋतुराज (3) को जहर देकर पत्नी ऋतु (34) संग फांसी लगा ली थी।