रायपुर । भारतीय जनता युवा माेर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने का दावा किया। सीजीपीएससी घोटाले पर सूर्या ने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में इस तरह का घोटाला नहीं है। अभी तक भाजयुमो के युवा सीएम हाउस का घेराव कर रहे थे मगर अब भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा सीएम हाउस के अंदर जाएगी। रायपुर पहुंचे भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में होंगे शामिल, नए वोटर्स से करेंगे संवादरायपुर पहुंचे भाजयुमो राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में होंगे शामिल,

नए वोटर्स से करेंगे संवाद

पिछली बार भी युवाओं के मुद्दों को उठाकर उन्हें न्याय दिलाने की कोशिश की थी। उसका प्रतिफल हाईकोर्ट से हमें मिला। इजरायल और हमास के बीच हुए युद्ध को लेकर सूर्या ने कहा कि हमास एक आतंकवादी संगठन है। पूरा विश्व एकजुट होकर हमास के टेरर अटैक की निंदा कर रहा है। ऐसे संदर्भ में भी कांग्रेस पार्टी अपने सीडब्ल्यूसी के रेजोल्यूशन में, अपने वोट बैंक पालिटिक्स की वजह से इसकी निंदा नहीं कर पा रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भाजयुमो के परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार को रायपुर पहुंचे। तेजस्वी सूर्या का रायपुर के स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं ने स्‍वागत किया। तेजस्‍वी सूर्या सुबह 11 बजे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर, भाजपा कार्यालय में परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे। कार्यक्रम के बाद वे कार्यकर्ताओ से मुलाकात करेंगे। इससे पहले छत्तीसगढ़ प्रवास पर 11 अक्टूबर को आ रहे भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के "परिवर्तन उद्घोष" कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय महामंत्री वैभव सिंह ने सोमवार को प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत के साथ मिलकर बैठक की।

तेजस्वी सूर्या भाजपा के जिला व मंडल कार्यकर्ताओं करेंगे मुलाकात

कुशाभाऊ ठाकरे परिसर भाजपा कार्यलय में हुई बैठक में वैभव सिंह ने कहा कि चुनावी बिगुल बज चुका है। सभी जिला व मंडल कार्यकर्ताओं को अब मिलकर भाजपा की सरकार बनानी है। तेजस्वी सूर्या कार्यकर्ताओं से मिलने आ रहे हैं जो दिन-रात पार्टी के लिए मेहनत करते हैं। विधानसभा चुनाव में युवा मोर्चा की मुख्य भूमिका होगी। तेजस्वी सूर्या के इस कार्यकम्र से चुनावी बिगुल बज जायेगा।

प्रदेश अध्यक्ष रवि भगत ने बताया कि परिवर्तन उद्घोष कार्यक्रम तीन सत्र में होगा। उद्घटान सत्र, चुनाव में भाजयुमो की भूमिका और नया भारत का विषय रहेगा। इस पूरे कार्यक्रम में राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सरोज पांडेय, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत सात राष्ट्रीय पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे। प्रदेश के सभी कार्यकर्ता राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या से मिलने को आतुर है।प्रदेश में भाजपा के पक्ष में माहौल है।