चेन्नई ।  उदयनिधि स्टालिन को तमिलनाडु का उपमुख्यमंत्री नियुक्त किया गया है। शपथ ग्रहण समारोह 29 सितंबर को दोपहर 3.30 बजे चेन्नई के राजभवन में होगा। तमिलनाडु सरकार के मंत्रिमंडल में फेरबदल भी हो सकता है। उदयनिधि वर्तमान में अपने पिता के नेतृत्व वाली सरकार में खेल मंत्री हैं। उनकी पदोन्नति कुछ ही दिनों बाद हुई जब एमके स्टालिन ने अपने बेटे के संभावित प्रमोशन पर एक रहस्यपूर्ण प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि कोई निराशा नहीं होगी; बदलाव होगा।
तमिलनाडु के मंत्री मो अनबरासन ने कहा था कि उपमुख्यमंत्री के रूप में उदयनिधि स्टालिन की नियुक्ति निश्चित है। अनबरासन ने कहा था कि उदयनिधि को एक हफ्ते से दस दिनों के भीतर उपमुख्यमंत्री के रूप में सरकार द्वारा घोषित किया जाएगा। हो सकता है कि कल घोषणा हो जाए।अपनी पदोन्नति पर उदयनिधि ने पत्रकारों से कहा था कि मुख्यमंत्री इस पर फैसला लेंगे।
उदयनिधि की पदोन्नति के अलावा, एमके स्टालिन ने वी सेंथिलबालाजी, डॉ गोवी चेज़ियन, आर राजेंद्रन और एसएम नसर को मंत्रिमंडल में शामिल किया जा सकता हैं। 15 महीनों से अधिक समय तक मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा जमानत मिलने के कुछ दिनों बाद, बालाजी को मंत्रिपरिषद में फिर से शामिल किया जाएगा।