IPL: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार को आईपीएल 2023 का 29वां मैच चेपॉक स्‍टेडियम में खेला जाएगा। सीएसके ने अपने पिछले मैच में आरसीकी को मात दी थी जबकि सनराइजर्स हैदराबाद को मुंबई से शिकस्‍त मिली थी।

बढ़िया फॉर्म में सीएसके

सीएसके के बल्लेबाजों का प्रदर्शन पिछले मैच में बेहद उम्दा रहा था। डेवोन कॉनवे और शिवम दुबे ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतकीय पारी खेली थी, तो अजिंक्य रहाणे ने भी रंग जमाया था। हालांकि, चेन्नई के गेंदबाजों ने इस सीजन जमकर रन लुटाए हैं, जो कप्तान धोनी के लिए चिंता का विषय जरूर होगा।

हैदराबाद को मिली थी हार

दूसरी ओर, सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पिछले मैच में कुछ भी सही नहीं रहा था। बल्लेबाजी में मयंक अग्रवाल को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका था। वहीं, टीम के गेंदबाजों ने भी अपने प्रदर्शन से खासा निराश किया था।

कब खेला जाएगा चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच?

आईपीएल 2023 का 29वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच 21 अप्रैल यानी शुक्रवार को खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच कितने बजे शुरू होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 का 29वां मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच का लाइव प्रसारण किस चैनल पर होगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच का लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा।

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग कैसे देख सकते हैं?

चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2023 के 29वें मैच की लाइव स्‍ट्रीमिंग जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। मैच से संबंधित महत्‍वपूर्ण कवरेज आप जागरण डॉट कॉम पर हासिल कर सकते हैं।