रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर 'एनिमल' आज एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबर्दस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी अहम भूमिका में हैं। इसके अलावा विवेक ओबेरॉय के पिता और अभिनेता-राजनेता सुरेश ओबेरॉय ने भी इस फिल्म से अपना कमबैक किया है। विवेक ओबेरॉय ने अब अपने पिता के लिए एक प्यारा सा नोट लिखा है, जिसमें एनिमल की रिलीज के लिए उन्होंने शुभकामनाएं दी हैं।

अभिनेता-राजनेता सुरेश ओबेरॉय ने 'एनिमल' में दादाजी की भूमिका निभाई है। विवेक ओबेरॉय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके पिता सुरेश ओबेरॉय नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने अपने पिता को फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं दी हैं। 

एनिमल से उनकी शानदार वापसी के लिए विवेक ओबेरॉय ने उनकी सराहना करते हुए उन्हें अपना आदर्श और अपना पसंदीदा अभिनेता बताया है। उन्होंने लिखा, 'मेरे हमेशा के लिए प्रेरणास्रोत, मेरे आदर्श और मेरे पसंदीदा अभिनेता सुरेश ओबेरॉय को आपकी शानदार वापसी के लिए शुभकामनाएं। इस दिसंबर एनिमल सफलता के साथ और भी जोर से दहाड़ें।' 

विवेक ओबेरॉय ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें सुरेश ओबेरॉय अपने ऑन-स्क्रीन पोते-पोतियों के साथ बीच में बैठे हुए हैं। साथ ही अनिल कपूर, रणबीर कपूर सहित अन्य लोग उनके आस-पास खड़े हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में सुरेश ओबेरॉय रणबीर कपूर को गले लगाते हुए भावुक नजर आ रहे हैं। विवेक के इस पोस्ट को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। साथ ही सुरेश ओबेरॉय की तारीफ कर रहे हैं। 

बता दें कि सुरेश ओबेरॉय को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर कबीर सिंह में राजधीर सिंह की भूमिका में देखा गया था। इसके अलावा बायोग्राफिकल ड्रामा फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में भी सुरेश ओबेरॉय नजर आए थे।