बल्लेबाजी के उस्ताद विराट कोहली ने गुरुवार रात को अपने वनडे करियर का 48वां शतक बनाया। बांग्लादेश के खिलाफ कोहली ने नाबाद 103 रन बनाए। भारत ने पुणे में बांग्लादेश पर सात विकेट से जीत दर्ज की। चेज मास्टर एक बार फिर भारत के लिए गजब की पारी खेलते हुए बांग्लादेश के खिलाफ 257 रनों के लक्ष्य को 41.3 ओवर में हासिल कर लिया।

यह वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट में भारत की लगातार चौथी जीत भी थी। शुभमन गिल (53) और रोहित शर्मा (48) ने भी बल्ले से प्रभावित किया, लेकिन कोहली के शतक ने सारा जलवा बिखेर दिया। हालांकि, मैच के बाद कोहली ने प्रेजेंटेटर की गलती को सुंदर तरीके से सुधारा जिसने लोगों का दिल जीत लिया।

कोहली ने प्रेजेंटेटर को सुधारा

प्रेजेंटेशन समारोह के दौरान, बांग्लादेश के खिलाफ प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीतने वाले विराट कोहली ने प्रेजेंटटर को तब सुधारा जब वह रविचंद्रन अश्विन के नाम का उल्लेख करने से चूक गए और गलती से कोहली को भारत की 2011 विश्व कप विजेता टीम के एक खिलाड़ी के रूप में बुलाया।

कोहली ने कहा- मैं और ऐश भी

प्रजेंटेटर ने कहा, "आपने पहले विश्व कप जीता है। इसलिए ड्रेसिंग रूम में आप ही वह व्यक्ति हैं जो जानते हैं कि यह कैसा है।" इस पर कोहली ने जवाब देते हुए कहा, "और ऐश भी। 2011 से बस हम दोनों।"

जडेजा और बुमराह ने की थी बेहतरीन गेंदबाजी

बांग्लादेश के खिलाफ कोहली के अलावा, गेंदबाजी में रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह ने बेहतरी गेंदबाजी। जडेजा ने 10 ओवर में 38 रन देकर 2 विकेट चटकाए। वहीं, बुमराह ने 10 ओवर में 41 रन देकर 2 विकेट हासिल की। भारत का अगला मुकाबला न्यूजीलैंड से है।