डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी फिल्म 12th फेल इस कामयाबी के रथ पर सवार है। सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के बाद ओटीटी प्लेफॉर्म पर भी 12th फेल उसी तरह से सफलता हासिल कर रही है।

क्रिटिक्स, फैंस और तमाम सेलेब्स विक्रांत मैसी की फिल्म 12th फेल को लेकर पॉजिटिव रिस्पॉन्स दे रहे हैं। इस बीच सैम बहादुर कलाकार विक्की कौशल ने भी 12th फेल को देखा है और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

विक्की कौशल को बेहद अच्छी लगी 12th फेल

फिल्म 12th फेल ने फैंस से लेकर सेलेब्स पर अपना काफी अधिक प्रभाव छोड़ा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 12th फेल को देखने के बाद विक्की कौशल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में अभिनेता ने लिखा है-

शब्द नहीं हैं मेरे पास तारीफ के लिए, फिल्म देख कर बहुत रोया लेकिन दिल खुश हो गया है। बेस्ट फिल्म, बेस्ट परफॉर्मेंस और साल की सबसे बेहतरीन कहानी।सिनेमा की क्या शानदार पेशकश। विधु विनोद चोपड़ा आपको इस कमाल की फिल्म बनाने के लिए सलाम। विक्रांत मैसी जल्द मिलकर तुमको गले लगाना है, आपकी परफॉर्मेंस प्रेरित करने वाली है।

मेधा शंकर तुम भी काफी लाजवाब रहीं। इस यादगार फिल्म को बनाने के लिए पूरी टीम को मेरी तरफ से सैल्यूट। इस तरह से 12th फेल को लेकर विक्की कौशल ने अपनी भावनाएं जाहिर की हैं। बता दें कि फिल्म 12th फेल आईपीएस मनोज कुमार शर्मा के जीवन से प्रेरित है।

विक्रांत मैसी ने विक्की को कहा धन्यवाद

विक्की कौशल के जरिए 12th फेल की तारीफ सुनकर विक्रांत मैसी ने उनका आभार व्यक्त किया है। विक्रांत ने विक्की की स्टोरी को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा है- मेरे फेवरेट एक्टर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

मैं भी आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकता और फिर हम दोनों एक दूसरे को गले भी लगाएंगे। इस तरह से विक्रांत मैसी ने अपनी बात रखी है।