क्रिकेट के मैदान से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. दिल का दौरा पड़ने से बीच मैदान पर ही एक बल्लेबाज की मौत हो गई है. देश मे हार्ट अटैक के मामले बढ़ते जा रहे है जिसने हर किसी को चिंतित कर रखा है. आए दिन हार्ट अटैक के कारण युवाओं की मौत की खबरें आती रहती है. ऐसा ही एक मामला नोएडा से आया है, जहां क्रिकेट मैच खेल रहे एक युवक की रन लेते समय अचानक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई, घटना थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर 135 की है.

क्रिकेट के मैदान से आई बेहद बुरी खबर

जानकारी के मुताबिक शनिवार को कुछ लोग सेक्टर 135 पुस्ता में बने स्टेडियम के अंदर मैच खेल रहे थे. इस दौरान मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले 36 वर्षीय विकास नेगी बैटिंग के लिए उतरे. विकास नेगी खेल के दौरान एक रन लेने के लिए दौड़े. इसी दौरान अचानक विकास नेगी पिच पर ही हांफते हुए गिर पड़े. विकास नेगी को गिरा देख दोस्त दौड़कर उसके पास आए.

डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया 

बेहोशी की हालात में विकास नेगी को नजदीकी अस्पताल में लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो देख अचानक हो रही इस तरह की मौतों को लेकर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. वहीं, नोएडा पुलिस ने इस पूरे मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि घटना शनिवार की है. मृतक मूलरूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे. विकास नेगी फिलहाल दिल्ली के रोहिणी में रह रहे थे. क्रिकेट खेलने के दौरान अचानक हार्ट अटैक आने से विकास नेगी पिच पर गिर गए. विकास नेगी नोएडा की ही एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम कर रहे थे. विकास नेगी के परिजनों को तत्काल सूचना दे दी गई थी.