फिल्म 'टाइगर 3' ने यशराज स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म 'वॉर 2' के लिए परफेक्ट बेंचमार्क सेट किया है। ऋतिक रोशन लंबे वक्त से इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। 'वॉर 2' की खास बात इस मूवी की कास्ट है। ऋतिक रोशन के साथ ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर भी फिल्म का हिस्सा होंगे। 'वॉर 2' को लेकर तमाम चर्चाओं के बीच इसकी रिलीज डेट सामने आ गई है।

'वॉर 2' की रिलीज डेट आई सामने

2019 में रिलीज हुई 'वॉर' को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया था। अब इसके सीक्वल की जिम्मेदारी 'ब्रह्मास्त्र' फेम अयान मुखर्जी ने संभाली है। फैंस 'वॉर 2' की एक-एक अपडेट का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इस बीच फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया है कि यशराज स्पाई यूनिवर्स की ये मूवी कब रिलीज हो रही है।

स्वतंत्रता दिवस पर आएगी फिल्म 

उन्होंने ट्वीट किया, ''वाईआरएफ ने वॉर 2 की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। इंडिपेंडेंस डे वीकेंड 2025...#YRFSpyUniverse से छठी फिल्म- #War2- की अब रिलीज डेट है। बॉक्स ऑफिस पर 14 अगस्त, 2024 (गुरुवार) को...#AyanMukherji फिल्म को डायरेक्ट करेंगे, जिसे #YRF प्रोड्यूस कर रहा है।''

कियारा आडवाणी भी होंगी हिस्सा?

'वॉर 2' की फुल और फाइनल कास्ट को लेकर आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म में शामिल होने वाले स्टार्स की एक-एक कर अपडेट सामने आ रही है। जूनियर एनटीआर की एंट्री ऋतिक रोशन ने कन्फर्म की थी। वहीं, ऐसी चर्चा है कि कियारा आडवाणी भी फिल्म का हिस्सा होंगी। हालांकि, उनके शामिल होने पर मेकर्स का ऑफिशियल स्टेटमेंट आना बाकी है।

'कबीर' बनकर 'टाइगर 3' में आए थे ऋतिक

ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' तब ज्यादा सुर्खियों में आई, जब से उन्हें सलमान खान की 'टाइगर 3' में कैमियो में देखा गया। ऋतिक ने एजेंट कबीर का कैरेक्टर प्ले किया था, जो कि फिल्म वॉर में उनके किरदार का नाम है।

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्में

अयान मुखर्जी की 'वॉर 2' के अलावा ऋतिक की झोली में सिद्धार्थ आनंद की 'फाइटर' भी है। इस मूवी में उनकी जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनी है।