भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज के शुरुआती दो मैचों में हार झेलनी पड़ी है। हार्दिक पांड्या की कप्तानी में टीम इंडिया को आज यानी 8 अगस्त को तीसरा मैच गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में खेलना है।

ये मैच भारतीय टीम के लिए काफी अहम है, ऐसा इसलिए क्योंकि सीरीज में बने रहने के लिए भारत को ये मैच जीतना जरूरी। अगर भारत आज मैच हार जाता है तो वह सीरीज के साथ ही वेस्टइंडीज से 17 साल से चले सीरीज न हारने के रिकॉर्ड में भी हार जाएगा। इस मैच से पहले पूर्व भारतीय दिग्गज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक बड़ा बयान दिया है।

 Wasim Jaffer ने इस खिलाड़ी को बताया Ishan Kishan का बेस्ट विकल्प

दरअसल, वसीम जाफर ने युवा बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल को सलामी बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) के रिप्लेसमेंट बताया है। वसीम जाफर का कहना है कि तीसरे टी-20 मैच में यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) को डेब्यू करने का मौका मिलना चाहिए।

वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने ईएसपीएनक्रिकइंफो से बातचीत करते हुए टीम मैनेजमेंट को खास सुझाव दिया है। उन्होंने कहा कि IND vs WI के तीसरे टी-20 मैच में ईशान किशन को ड्रॉप करना चाहिए और यशस्वी जायसवाल को टी20 फॉर्मेट में डेब्यू का मौका दिया जाना चाहिए।

टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर का हल है Tilak Varma, आर अश्विन का बयान

'वो बिल्कुल रोहित शर्मा की तरह है', टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर का हल है ये बल्‍लेबाज, R Ashwin का बेबाक बयान

बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने हाल ही में टेस्ट सीरीज में डेब्यू किया था और डेब्यू टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 171 रनों की तूफानी पारी खेली थी। उसके बाद दूसरे टेस्ट में भी उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था। ऐसे में ये उम्मीद की जा रही है कि टी-20 मैच में डेब्यू कर यशस्वी शानदार पारी खेलकर टीम इंडिया को मजबूती दे सकते है।