टीम इंडिया से ड्रॉप होकर भी एक खिलाड़ी बिल्कुल नहीं सुधरा है. ऐसे में अब इस खिलाड़ी का IPL करियर भी खत्म होता नजर आ रहा है. कई बार मौके मिलने के बाद भी ये खिलाड़ी अपनी पिछली गलतियों से सबक नहीं ले रहा है. पहले इस खिलाड़ी को भारतीय क्रिकेट टीम से खराब प्रदर्शन की वजह से बाहर किया था और अब IPL से भी इस खिलाड़ी की छुट्टी हो सकती है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में इस खिलाड़ी ने अपनी ही टीम सनराइजर्स हैदराबाद की लुटिया डुबो दी.  

टीम इंडिया से ड्रॉप होकर भी नहीं सुधरा ये खिलाड़ी 

टीम इंडिया के ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर काफी वक्त से खराब फॉर्म में चल रहे हैं. कई बार उन्हें मौके दिए गए हैं, लेकिन वो हर बार फ्लॉप साबित हुए. रवींद्र जडेजा की टेस्ट और वनडे टीम में वापसी के बाद अब वॉशिंगटन सुंदर का भारतीय क्रिकेट टीम से पत्ता कट चुका है और अब उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद भी जल्द ही उनकी छुट्टी कर सकती है. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर ने बेहद घटिया प्रदर्शन किया है. 

अब IPL करियर भी हो सकता है खत्म!

वॉशिंगटन सुंदर ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इस मैच में 5 गेंदों में सिर्फ 1 रन ही बनाए. इसके बाद गेंदबाजी में भी वॉशिंगटन सुंदर फिसड्डी साबित हुए हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मैच में वॉशिंगटन सुंदर ने 3 ओवरों की गेंदबाजी में 32 रन लुटा दिए और इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल पाया. वॉशिंगटन सुंदर ने 10.70 के इकोनॉमी रेट से बेतहाशा रन लुटाए. बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही फ्लॉप होने के बाद अब वॉशिंगटन सुंदर की सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं बनती है. टीम इंडिया के बाद आईपीएल 2023 में भी वॉशिंगटन सुंदर सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के लिए कमजोर कड़ी साबित हो रहे हैं. 

वनडे करियर भी लगभग खत्म नजर आ रहा

बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही खराब प्रदर्शन के बाद वॉशिंगटन सुंदर का वनडे करियर भी लगभग खत्म नजर आ रहा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने जब से वनडे टीम में वापसी की है, वॉशिंगटन सुंदर का तभी से पत्ता साफ हो गया है. रवींद्र जडेजा बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग के महारथी हैं. वहीं, वॉशिंगटन सुंदर को टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से बाहर होना पड़ा है.