भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार(19 अक्टूबर) को पुणे के एमसीए क्रिकेट स्टेडियम में वर्ल्ड कप का 17वां मुकाबला खेलने उतरेगी. इससे तुरंत पहले टीम के कोच ने एक खिलाड़ी के खेलने पर बड़ा अपडेट दे दिया है. बता दें कि यह खिलाड़ी चोटिल हो गया था जिसके चलते भारत-बांग्लादेश मुकाबले में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. अब मैच से तुरंत पहले कोच ने अहम जानकारी दी है.

इस खिलाड़ी को लेकर कोच ने दिया बयान

बांग्लादेश टीम का भारत के खिलाफ गुरुवार को होने वाला मुकाबला बेहद ही अहम है. इससे पहले बांग्लादेश के हेड कोच चंडिका हाथुरुसिंघा ने शाकिब अल हसन के इस मुकाबले में खेलने को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है. कोच ने कहा, 'उन्होंने कल अच्छी बल्लेबाजी की और विकेटों के बीच थोड़ी दौड़ लगाई. हमने आज एक स्कैन किया, इसलिए हम परिणामों की प्रतीक्षा कर रहे हैं फिलहाल वह ठीक हैं. बता दें कि टीम के न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मुकाबले में हार के बाद उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया था, जिसके बाद से अब तक भारत के मैच में भी खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है.

खेलने पर अभी भी सस्पेंस 

शाकिब के खेलने पर अभी तक कोई निर्णय नहीं लिया गया है. टीम कोच ने बताया, 'उन्होंने अभी तक गेंदबाजी नहीं की है इसलिए, वह कल सुबह आएंगे और हम उनका फिर से आंकलन करेंगे और मैच से पहले किसी भी नतीजे पर पहुंचेंगे. अगर वह खेलने के लिए तैयार नहीं है, तो हम कोई रिस्क नहीं लेंगे लेकिन अगर वह तैयार हैं तो उन्हें खेलने की संभावना है.'

चोट को लेकर कही ये बात 

हाथुरुसिंघा ने शाकिब की चोट पर कहा, 'किसी भी चोट की स्थिति में, सबसे पहले मेडिकल स्टाफ की राय होती है. वे हमें अपनी राय देते हैं, खेलने या ना खेलने पर. वह हमें बताते हैं कि खिलाड़ी की क्या स्थिति है.  इसके बाद कप्तान और कोच के ऊपर निर्भर करता है.' टीम के डायरेक्टर खालिद महमूद ने कहा, 'ये पूरी तरह से डॉक्टर और फिजियो के ऊपर है. हम उन्हें लम्बे समय के लिए परेशानी में नहीं डाल सकते हैं. अगर फिजियो ने कहा तो वह जरूर खेलेंगे.