आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का नाम शादी को लेकर लाइमलाइट का हिस्सा बना हुआ है। शादी के लिए परिणीति और राघव राजस्थान के उदयपुर पहुंच गए हैं, जहां सिख रीति-रिवाजों के साथ इन दोनों का शादी की रचाई जाएगी।

इस बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए मेहमानों की लिस्ट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ गया है। ऐसे में आइए जानते हैं कि कौन-कौन से वो लोग हैं, जो परिणीति और राघव की शादी में बतौर गेस्ट शामिल हो सकते हैं।

परिणीति और राघव की शादी की गेस्ट लिस्ट

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई में हमने देखा था कि बॉलीवुड से लेकर राजनीति के क्षेत्र के तमाम दिग्गज शामिल हुए। ऐसे में शादी में भी इन हस्तियों का जमावड़ा लगना तय है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में बतौर मेहमान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम सबसे ऊपर मौजूद है।

इसके अलावा पंजाब के सीएम भगवंत मान सिंह, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश भगेल समेत आम आदमी पार्टी के कई राजनेता परी और राघव की शादी के फंक्शन को अटेंड करते हुए नजर आ सकते हैं। राजनीति के इन वीवीआईपी लोगों को अलावा हिंदी सिनेमा जगत के कुछ सेलेब्स भी इस कपल की शादी में रंग जमाते हुए नजर आ सकते हैं।

परिणीति चोपड़ा की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शादी के लिए विदेश से आ सकती हैं। हालांकि उनकी मां पहले से ही परिणीति के घर पहुंच गई है। खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस के बेहनोई यानी निक जोनास शादी में शामिल नहीं हो सकते हैं।

इस साल मई के महीने में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई रचाई थी। उस दौरान इन तमाम गेस्ट का मेला लगा रहा। गौर करें परिणीति और राघव के शादी के स्पेशल दिन के बारे में तो 24 सितंबर वो तारीख है,

जब ये कपल हमेशा-हमेशा के लिए के दूजे का हो जाएगा। बता दें कि उदयपुर के ताज लेक पैलेस में परिणीति और राघव की शादी होनी है।