अनन्या पांडे बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अपना डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस ने कई हिट फिल्मों में काम करके अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अनन्या न सिर्फ अपनी एक्टिंग की वजह से, बल्कि अपने फैशन सेंस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में, एक्ट्रेस ने बताया कि किन फिल्मों ने उन्हें एक्टिंग के लिए प्रेरित किया।

इस निर्माता की फिल्मों को दिया श्रेय

हाल ही में, अनन्या को जेद्दा में रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के तीसरे एडिशन में भारत का प्रतिनिधित्व करने का सम्मान मिला। वहीं, जब एक्ट्रेस से उस फिल्म के बारे में पूछा गया, जिसने अभिनय के प्रति उनके जुनून को जगाया। तब एक्ट्रेस ने डेडलाइन से बातचीत के दौरान बताया कि 'कभी खुशी कभी गम' और 'कुछ कुछ होता है' फिल्मों का नाम लिया।

इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया कि बचपन की इन पसंदीदा फिल्मों ने परफॉरमेंस के लिए उनके प्यार को विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। फिल्म के गानों ने डांस के लिए उनके शुरुआती आकर्षण को प्रेरित किया। अनन्या ने फिल्मों में आने और एक्टिंग के लिए निर्माता करण जौहर को श्रेय दिया।

संजय लीला भंसाली के साथ करना चाहती हैं काम

जब एक्ट्रेस से पूछा गया कि अब किसके साथ काम करना उनका सपना है, तो इस पर एक्ट्रेस ने बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने की तीव्र इच्छा व्यक्त की।

एक्ट्रेस न होती तो क्या करती अनन्या पांडे

अनन्या पांडे ने यह भी शेयर किया कि अगर वह एक्ट्रेस नहीं होती, तो वह बायोलॉजी और अपने फैमिली मेडिकल बैकग्राउंड से प्रेरित होकर मेडिकल के क्षेत्र में कदम रखती। इसके साथ ही उन्होंने प्रीस्कूल टीचर बनने में भी रुचि व्यक्त की।

बता दें कि अनन्या पांडे जल्द 'खो गए हम कहां' में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव भी मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म 26 दिसंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर आने वाली हैं।