राजधानी रायपुर में लगातार चाकूबाजी के मामले सामने आ रहे हैं। शनिवार रात एक बजे देवेंद्रनगर थाना इलाके में दो गुटों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक युवक की पीठ और महिला के सिर पर चाकू से हमला किया गया। देवेंद्रनगर पुलिस थाने से मिली जानकारी के मुताबिक पड़ोसियों के बीच आपसी बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में जमकर मारपीट हो गई।

शास्त्रीनगर, फोकटपारा निवासी फोन पे कंपनी में मार्केटिंग सेल्समेन सैय्यद तबरेज अली (21) ने शिकायत दर्ज कराई कि शनिवार रात मोहम्मज अशरफ, भूपेंद्र उर्फ राकी तथा एक अन्य ने घर का दरवाजा खटखटाया तो मेरी मां वहिदा बेगम ने दरवाजा खोला। तीनों घर में घुसकर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगे। इसी बीच अशरफ ने किसी नुकीली चीज से वहिदा बेगम के माथे पर वार कर दिया। आवाज सुनकर तबरेज बाहर निकला तो अशरफ ने उसके पीठ, गर्दन के नीचे वार कर दिया। भूपेंद्र उर्फ राकी समेत अन्य ने मारपीट की। चाचा इंदु अली ने बीच-बचाव कर सभी को अलग किया। इस घटना में अशरफ, वहीदा बेगम, सैयद तवरेज, भूपेंद्र उर्फ राखी को चोट आई है। देर रात को दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ थाने में केस दर्ज कराया।

चाकू के साथ बदमाश गिरफ्तार

राजधानी के कबीरनगर पुलिस ने जरवाय पानी टंकी के पास धारदार चाकू लेकर आने-जाने वाले लोगों को डरा-धमका कर आतंकित कर रहे झंडा चौक, सुंदरनगर के विशाल यादव (23) को गिरफ्तार कर चाकू जब्त कर लिया। मामले में आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर उसे जेल भेज दिया गया।