साउथ सुपरस्टार धनुष की फिल्मों का क्रेज अक्सर फैंस में देखने को मिलता है। इस मकर संक्रांति उनकी मूवी 'कैप्टन मिलर' रिलीज हुई, जिसे ओपनिंग डे से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रहा है। धनुष की फिल्म का कॉम्पटीशन 'गुंटूर कारम', 'अयलान', 'मैरी क्रिसमस' और 'हनु मैन' से है। 

अंग्रेजों की फौज में भर्ती होकर अपने देशवासियों के खिलाफ या उनके हक के लिए लड़ने की स्टोरी को दिखाती फिल्म 'कैप्टन मिलर' को शुरुआती दिनों में लोगों का पॉजिटिव रिस्पांस मिला। फिल्म में धनुष की एक्टिंग के साथ ही बाकी कलाकारों की परफॉर्मेंस भी पसंद की गई।

'कैप्टन मिलर' की कमाई में उछाल

'कैप्टन मिलर' को तेजा सज्जा की 'हनु मैन' से तगड़ा कॉम्पटीशन मिलते देखा जा सकता है। इसके अलावा महेश बाबू की गुंटूर कारम भी 'कैप्टन मिलर' को पीछे छोड़ने में पीछे नहीं रही। इसके बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुई रही। शनिवार को फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला है। 

रिपोर्ट में बताया गया है कि धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर ने शनिवार को एक करोड़ तक का बिजनेस किया। जबकि, शुक्रवार को मूवी ने 81 लाख की कमाई की थी। फिल्म का सबसे ज्यादा कलेक्शन तमिल 

वर्ल्डवाइड इतनी हो गई कमाई

फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो धनुष की यह मूवी जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। फिल्म का कलेक्शन 90.39 करोड़ हो गया है।