जांजगीर चांपा जिले के सिटी कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली युवती के साथ एक युवक ने पहले दुष्कर्म किया और उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। जिसके बाद वह युवती को ब्लैकमेल करने लगा। युवक ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए 10 लाख रुपये की मांग की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, सिटी कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली एक 24 वर्षीय युवती के साथ निलय खरवाल निवासी तुर्क जिला कुशीनगर से फेसबुक के माध्यम से वर्ष 2021 में दोस्ती हुई थी। धीरे धीरे दोनों फेसबुक में बाते करने लगे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। युवती से मिलने के लिए आरोपी निलय खरवाल तीन से चार बार जांजगीर भी आया हुआ था। वर्ष 2022 में युवती से मिलने आरोपी जांजगीर आया हुआ था तभी आरोपी ने उसे जांजगीर के होटल में ले गया और युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर किया। जिसका आरोपी ने फोटो वीडियो बना लिया था।

जिसके बाद आरोपी निलय खरवाल के ने फिर से संबंध बनाने के लिए जोर दिया। मना करने पर अश्लील फोटो वीडियो को वायरल करने की धमकी दिया करता था। जिससे तंग आकर युवती ने बात करना बंद कर दिया। जिसके बाद आरोपी निलय खरवाल ने युवती के सारी फोटो वीडियो उसके परिजनों को भेज दिया था। फोटो वीडियो को डिलीट करने केलिए 10 लाख रुपये की मांग करने लगा। जिसके बाद परिजोनों के साथ आकर युवती ने सिटी कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।