जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' शुरुआत से ही सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म से कई स्टार किड्स अपना डेब्यू कर रहे हैं, जिसमें सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा का नाम शामिल है। इन तीनों स्टार किड्स के अलावा फिल्म में युवराज मेंडा, अदिति डॉट सहगल, मिहिर आहूजा और वेदांग रैना भी अहम किरदार में हैं। फिल्म की टीम इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रही है। ऐसे में टीम ने दिल्ली के कॉलेजों में खुशी की लहर ला दी। 'द आर्चीज' के कलाकर एसआरसीसी, द हिंदू कॉलेज और मिरांडा हाउस पहुंचे। 

'द आर्चीज' के कलाकरों ने दिल्ली के कॉलेजों में दर्शकों का खूब मनोरंजन कराया। टीम ने 'वा वा वूम' पर जमकर डांस किया। टीम ने दर्शकों का ऐसा उत्साह बढ़ाया कि हर किसी के पैर अपने आप थिरकने लगे। सुहाना खान स्टारर फिल्म 'द आर्चीज' के कलाकरों का उत्साह बस यहां तक नहीं रूका, टीम ने दर्शकों के सामने अपने हुला-हूपिंग, गायकी और बीटबॉक्सिंग का भी जबर्दस्त प्रदर्शन किया।  

फिल्म की टीम ने कॉलेज में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कराया। कलाकारों ने इस दौरान खूब एंजॉय किया। साथ ही दर्शकों का उत्साह भी चरम पर देखने को मिला। फिल्म 'द आर्चीज' का दर्शकों को पहले से ही बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में दिल्ली के कॉलेज में कलाकारों के आने से उनका उत्साह दोगुना देखने को मिला।

'द आर्चीज' का ट्रेलर पहले ही नेटफिलक्स पर रिलीज हो चुका है। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों का खूब पसंद आया है। ट्रेलर में सभी कलाकारों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है। वहीं, अगस्त्य नंदा के शानदार अभिनय ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया।  

'द आर्चीज' में आर्ची एंड्रयूज के रूप में अगस्त्य नंदा, वेरोनिका लॉज के रूप में सुहाना खान, बेट्टी कूपर के रूप में खुशी कपूर, जुगहेड जोन्स के रूप में मिहिर आहूजा, रेगी मेंटल के रूप में वेदांग रैना, एथेल मुग्स के रूप में अदिति सहगल नजर आएंगी। यह फिल्म 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।