राजगढ़ ।  राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजगढ़ व खिलचीपुर के बीच में स्थित एक टेंट हाउस में बुधवार को अचानक आग लग गई। आग लगने के कारण टेंट हाउस में रखा सामान जलकर खाक हो गया। लंबे समय तक आग धधकती रही। बाद में दमकलों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

तेजी से भड़की आग

जानकारी के मुताबिक बुधवार को दोपहर में हाइवे किनारे मौजूद एक टेंट हाउस में अचानक आग लग गई। आग तेजी से भड़की और देखते ही देखते उसने विकराल रूप धारण कर लिया। यह देख मौकै पर भीड़ जमा हो गई। उधर, नगर पालिका को सूचित कर दमकलों को बुलाया गया। टैंकरों का उपयोग भी आग का काबू करने के लिए किया गया। दो घंटे से अधिक समय की मशक्क्त करने के बाद आग को काबू में किया गया।

आसपास से नहीं आई दमकलें, इसलिए लगा समय

आग लगने के बाद काफी समय तक आसपास से दमकले नहीं आ सकी थीं। मौके पर सिर्फ दो फायर ब्रिगेड मौजूद थी, जो पानी खत्म होने पर भरने जाने के बाद वापस लौट रही थीं। सीमावर्ती क्षेत्रों से तत्काल दमकले नहीं आने के कारण आग पर काबू करने में काफी समय लगा। स्थानीय लोगों का कहना है की समय रहते दमकले आ जातीं तो जल्द ही आग पर काबू पाया जा सकता था।

पूरा सामान जलकर खाक होने का अनुमान

जिस हिसाब से आग ने विकराल रूप लिया, उससे टेंट में मौजूद संपूर्ण सामान के जलने की आशंका व्यक्त की जा रही है। टेंट मालिक का कहना है कि पूरे परिसर में टेंट का सामान भरा हुआ था।