महोबा । यूपी में शख्स ने महज खाने में मिली दाल पतली होने के कारण अपने पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया। महोबा में ट्रिपल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। हैवानियत की हदें पार करते हुए सनकी शख्स ने अपनी दो मासूम बच्चियों सहित पत्नी की धारदार हथियार और ईंट से प्रहार कर नृशंस हत्या कर दी। आरोपी शख्स घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। 
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मासूम बच्चों सहित पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी। घटना समद नगर मुहल्ले की है, जहां रहने वाले देवेंद्र ने अपनी पत्नी रामकुमारी और अपनी दो मासूम बेटियों आरुषि 9 वर्ष और सोनाक्षी उम्र 6 वर्ष की नृशंस हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी देवेंद्र मौके से फरार हो गया है।
पुलिस टीमों ने तुरंत कार्रवाई कर घटना के अगले दिन ही रेलवे अंडरब्रिज के पास से हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का पति से आए दिन विवाद चला करता था इस लेकर दोनों में काफी नोकझोंक हुआ करती थी। बीती रात्रि परिजनों ने बताया कि खाने में दाल पतली होने के चलते फिर दोनों में विवाद हुआ। 
पति-पत्नी के बीच शुरू हुआ ये विवाद इतना गहरा गया कि हत्यारे पति देवेंद्र ने सिलवटे के पत्थर से कुचलकर अपनी दोनों मासूम बेटियों और फिर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी है। आरोपी के खिलाफ गंभीर धारा मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी नशेबाज पति को गिरफ्तार कर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है। 
तिहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। यही नहीं आरोपी इस सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद घर का ताला लगाकर मौके से फरार हो गया था। हत्या के आरोपी के पिता ने बताया था कि दोनों (पति-पत्नी) के बीच खाने पीने को लेकर रोजाना विवाद होता चला आ रहा था, यही वजह है कि उसने तीनों की हत्या कर दी है।