टी20 वर्ल्ड कप का 34वां मुकाबला एडिलेड में जिम्बाब्वे और नीदरलैंड के बीच खेला गया। जिम्बाब्वे ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 19.2 ओवर में 117 रन बनाए। नीदरलैंड ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 120 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया।

नीदरलैंड को सुपर-12 के अपने चौथे मुकाबले में जिम्बाब्वे को पांच विकेट से हरा दिया। सुपर-12 राउंड में उसकी यह पहली जीत है। जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 117 रन बनाए थे। नीदरलैंड ने 18 ओवर में पांच विकेट पर 120 रन बनाकर मैच को अपने नाम कर लिया। उसके लिए मैक्स ओडाड ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। उनके अलावा टॉम कूपर ने 32 और वास डी लीड ने नाबाद 12 रन बनाए। जिम्बाब्वे के लिए ब्लेसिंग मुजरबानी और रिचर्ड एनगरवा ने दो-दो विकेट लिए।

इस हार के बाद जिम्बाब्वे के चार मैच में तीन अंक हैं। वह एक मैच जीता है और दो हारा है। एक मुकाबला बारिश के कारण रद्द हुआ था। जिम्बाब्वे का नेट रन रेट -0.313 है। उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें समाप्त हो चुकी हैं। जिम्बाब्वे को एक मैच अब भारत के खिलाफ खेलना है। दूसरी ओर, नीदरलैंड की टीम पहले ही बाहर हो चुकी है। उसके चार मैच में दो अंक हैं।