भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरुआती दो टी-20 मैचों में शानदार जीत हासिल की थी, लेकिन तीसरे टी-20 मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पलटवार करते हुए 5 विकेट से मैच अपने नाम किया। अब दोनों टीमें 1 दिसंबर को रायपुर के में भिड़ने के लिए तैयार है।

सीरीज पर कब्जा करने के लिए भारतीय टीम रायपुर भी पहुंच चुकी है। बीसीसीआई ने बुधवार को अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें भारतीय टीम रायपुर पहुंची हुई नजर आ रही है। रायपुर में सूर्या की युवा ब्रिगेड का जोरदार स्वागत हुआ।

चौथे टी-20 के लिए टीम इंडिया पहुंची रायपुर

दरअसल, भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS 4th T20) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का चौथा मैच 1 दिसंबर को शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैदान पर ये पहला इंटरनेशनल टी-20 मैच होगा। इससे पहले यहां एक वनडे मैच खेला गया, जिसमें टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से हराया था।

ऐसे में इस मैदान पर भारतीय टीम टी-20 मैच जीतने के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। इस मैच के लिए भारतीय टीम रायपुर पहुंच चुकी है, जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सभी भारतीय प्लेयर्स चिल मूड में नजर आ रहे हैं। कप्तान सूर्या के साथ सभी सफर के मजे लेते हुए रायपुर पहुंचे। जहां उनका होटल पहुंचते ही शानदार स्वागत हुआ।

तीसरे टी-20 के हीरो ग्लेन मैक्सवेल नहीं खेल पाएंगे चौथा टी-20

हार के करीब पहुंच चुकी ऑस्ट्रेलिया के लिए तीसरे टी-20 में संकटमोचक बनकर निकले ग्लेन मैक्सवेल ने एक तूफानी शतक बनाकर अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई। मैक्सवेल ने सिर्फ 48 गेंदों में नाबाद 104 रनों की पारी खेली, जिसमें 8 चौके और 8 छक्के शामिल थे, लेकिन चौथे टी-20 मैच में ग्लेन मैक्सवेल नहीं खेल पाएंगे। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि अब घर लौटने का समय आ गया है।