चक्रवाती तूफान मिचौंग ने तमिलनाडु और उसके आस-पास के इलाकों को पूरी तरह से तबाह कर दिया है। वहीं काफी संपत्ति का भी नुकसान हुआ है। चेन्नई में चारों तरफ पानी ही भरा हुआ है। इसमे कुछ लोगों की जान जाने की भी खबर है। तमिलनाडु में स्कूल और कॉलेज भी बंद करवा दिए गए हैं।

कई ट्रेनें भी रद्द कर दी गई हैं। 4 नवंबर की रात चेन्नई एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया। अपने शहर को डूबता हुआ देखे जाने-माने एक्टर्स सूर्या और कार्ति मदद के लिए आगे आए हैं। दोनों स्टार्स ने  लोगों की मदद के लिए लाखों रुपये डोनेट किए हैं।

सूर्या और कार्ति ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

सूर्या और कार्ति ने चेन्नई में राहत कार्यों और लोगों की मदद के अपना हाथ आगे बढ़ाया है। खबर है कि स्टार्स ने 10 लाख रुपये डोनेट किए हैं। ये पैसे एक्टर्स के फैन क्लब के जरिए डिस्ट्रीब्यूट किए जाएंगे। इसकी जानकारी ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन ने ट्विटर यानी एक्स पर साझा की है। उन्होंने लिखा, 'सूर्या और कार्ति ने चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और तिरुवल्लुवर के बाढ़ प्रभावित इलाकों में रिलीफ वर्क के लिए 10 लाख रुपये की राशि दान की है।

बता दें, ये पहली बार नहीं है जब दोनों भाइयों ने मदद के लिए हाथ बढ़ाया हो। इससे पहले भी कई बार बाढ़ पीड़ितों की मदद की है। साल 2018 में दोनों भाइयों ने केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए 25 लाख रुपये दान किए थे।