नई दिल्ली। कॉमेडी से भरपूर 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में सुनील ग्रोवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक और कपिल शर्मा अपने जोक्स से लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट करते हैं। खासकर सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की आपस में नोकझोंक फैंस को बहुत पसंद आती है। 

'कमलेश की लुगाई' के साथ रोमांटिक हुए विक्की कौशल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के हालिया एपिसोड में कौशल ब्रदर्स ने एंट्री ली। इन भाइयों ने शो में ढेर सारी मस्ती की। एपिसोड की शुरुआत सुनील ग्रोवर के फनी एक्ट 'कमलेश की लुगाई' बनकर हुई। अपने पति की खोज में निकली 'कमलेश की लुगाई' विक्की कौशल और सनी कौशल को देखते ही उन पर लट्टू हो गई। उन्होंने विक्की के साथ रोमांटिक और फनी डांस भी किया, जिसे देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

बंदरों को नहलाने पर कपिल ने ली चुटकी

इस एपिसोड में सुनील ग्रोवर कई कैरेक्टर्स में नजर आए। 'कमलेश की लुगाई' के बाद वह इंजीनियर बाबू 'चुंबक मित्तल' बनकर सबके सामने आए। सुनील के इस गेटअप में आने के बाद कपिल ने उन्हें किसी बात पर ताना मारा कि वो बंदरों को नहलाते हैं। 

'बंदरों को नहलाने वाले कमेंट पर दिया ये जवाब'

कपिल शर्मा के मुंह से ये बात सुनते ही सुनील ऑडियंस से कहते हैं, 'हंसिये आप लोग, मेरा इनसे कोई हंसी मजाक वाला रिश्ता नहीं है।' सुनील यहीं नहीं रुकते। वह इस मजाक में अर्चना पूरन सिंह को भी लपेटे में ले लेते हैं। 'चुंबक मित्तल' कहते हैं कि कपिल ने बंदरों को नहलाने वाली बात इसलिए बोली क्योंकि वो चाहते हैं कि सामने जो मैडम बैठी हैं, वो हंसे। 

सुनील की बात सुन अर्चना अपनी हंसी नहीं रोक पातीं। इसके बाद सुनील ग्रोवर मजाकिया अंदाज में ताना मारते हुए कहते हैं 'बुरा लगेगा इनको मगर ये इन लोगों का धंधा है।'