छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 16 में नजर आई सुंबुल तौकीर खान को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है। पहले सुंबुल इमली बन घर-घर में मशहूर हुई, तो बिग बॉस में उनकी रियल पर्सनैलिटी देखने को मिली। फिनाले से पहले एक्ट्रेस को 18 हफ्ते के सफर के बाद शो को अलविदा कहना पड़ा था और अब वह अपने काम पर लौट आई हैं। अब एक्ट्रेस ने एक गुड न्यूज साझा की है, जिसके बाद से ही फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

दरअसल, सुंबुल ने मुंबई में अपना एक नया घर खरीदा है और इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो में सुंबुल बताती हैं कि वह फिलहाल अपने घर को सजा रही हैं। इस दौरान उन्होंने अपने घर को डिजाइन करने वाली इंटीरियर डिजाइनर से भी मिलवाया। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस से भी घर के इंटीरियर के लिए सुझाव मांगे। एक्ट्रेस ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा, 'नया घर। फिलहाल काम जारी है, अपने आइडिया जरूर दें।'

सुंबुल के इस वीडियो को शेयर करने के बाद से ही फैंस और सितारे उन्हें नए घर के लिए बधाई दे रहे हैं। साथ ही फैंस उन्हें घर के लिए कुछ आइडिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपको अपने घर में मंडली के सदस्यों की फोटो भी लगानी चाहिए।' वहीं, एक अन्य ने लिखा, 'एक ऐसा एरिया रखना जहां शीशे लगे और उसके सामने डांस की प्रैक्टिस की जा सके।' इसके अलावा भी कई लोग उन्हें सुझाव दे रहे हैं।

बता दें कि सुंबुल तौकीर खान 'बिग बॉस 16' में भाग लेने वाली सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं। शो में उन्हें जनता का बेशुमार प्यार मिला, जिसकी वजह से वह कई हफ्ते नॉमिनेट होने के बाद भी 18 हफ्तों तक बीबी हाउस में रहीं। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि सुंबुल 'कुंडली भाग्य' शो में लीप के बाद नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार हैं और वेब सीरीज 'डियर इश्क' में नजर आने वाली हैं। बात दें कि 'डियर इश्क' रवींद्र सिंह की किताब ‘राइट मी ए लव स्टोरी’ पर बेस्ड है।