कांग्रेस की पहचान छल कपट की राजनीति और भ्रष्टाचार है
पार्टी प्रत्याशियों को जीत दिलाने पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुट जाएं
मतदाताओं को संकल्प-पत्र एवं मतदाता पर्ची का किया वितरण


खंडवा ।   कांग्रेस पार्टी की पहचान ही छल, कपट की राजनीति और भ्रष्टाचार की है। पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता पार्टी प्रत्याशियों को विधानसभा चुनाव में प्रचंड मतों से जीत दिलाने के लिए जुट जाएं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने खंडवा में पार्टी प्रत्याशी श्रीमती कंचन मुकेश तन्वे के समर्थन में जनसंपर्क करते हुए कही। श्री शर्मा ने इससे पहले भोपाल के हुजूर विधानसभा के लालघाटी स्थिति आदित्य एवेन्यू में घर-घर जाकर मतदाता पर्ची वितरण किया। श्री शर्मा ने खंडवा में भी मतदाता पर्ची का वितरण करते हुए पार्टी प्रत्याशी को वोट देने की अपील जनता से की है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने खंडवा में पार्टी प्रत्याशी कंचत तन्वे को ऐतिहासिक जीत दिलाने के लिए मुंबई बाजार के साथ हरीगंज, रामगंज, सराफा में घूमकर लोगों से मिले और जनसंपर्क कया। बाजार में व्यावसायिक प्रतिष्ठानों पर जाकर श्री शर्मा ने लोगों से मुलाकात की और मतदाता पर्ची बांटने के साथ भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। श्री शर्मा सराफा स्थित प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की है। 

विकास के नाम पर मांगा समर्थन

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने हाटकेश्वर वार्ड के बूथ क्रमांक-175 के तहत श्रीमती शोभना सोनी, श्री हरेश दिनेश सोनी एवं पंडित दीनदयाल वार्ड के बूथ क्रमांक-173 की मतदाता पर्ची और पार्टी का संकलप-पत्र वितरित किया। इस दौरान श्री शर्मा जनसंपर्क करते हुए खंडवा विधानसभा चुनाव प्रभारी श्री दिनेश पालीवाल के निवास पर भी पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। 

ढोल-नगाडे़ के साथ किया जनसंपर्क

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा जब घर-घर जाकर खंडवा में जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे थे, तब उनके साथ ढोल-नगाड़ों के साथ पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी साथ चल रहे थे। श्री शर्मा के साथ जिला अध्यक्ष श्री सेवादास पटेल, भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कंचन तन्वे, महापौर श्रीमती अमृता यादव व अन्य पार्टी पदाधिकारी भी साथ थे। जनसंपर्क के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा बुधवारा में लालजी जलेबी की दुकान पर पहुंचे, जहां उन्हें श्री बादल शर्मा ने जलेबी खिलाई। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि देश का महान गायक कलाकार स्व. किशोर कुमार जिस स्थान पर जलेबी खाते थे, वहा मुझे जलेबी खाने का मौका मिला। श्री शर्मा पार्टी के वरिष्ठ नेता स्वर्गीय बाल गंगाधर शर्मा के पुत्र श्री राजा शर्मा की दुकान पर भी पहुंचे, वहीं श्री राकेश चौरसिया की पान की दुकान पर उन्होंने पान भी खाया। एक मुस्लिम भाई से चर्चा की तो उन्होंने बताया कि मुझे भाजपा सरकार ने मकान दिया है और मैं भाजपा के साथ हूं और भाजपा को ही वोट दूंगा।

कमलनाथ के करीबी लोगों से 281 करोड़ बरामद हुए थे

खंडवा में मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में मध्यप्रदेश और देश का विकास बहुत तेजी के साथ हो रहा है, लेकिन कांग्रेस पार्टी को विकास रास नहीं आ रहा। कांग्रेस पार्टी और उसके नेता छल, कपट और झूठ की राजनीति करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं कमलनाथ से पूछना चाहता हूं कि आपने मुख्यमंत्री रहते हुए बिना काम के एडवांस में करोड़ों का पेमेंट क्यों किया था, भ्रष्टाचार व कमीशन के लिए। करप्शननाथ जिन्होंने वल्लभ भवन को दलाली का अड्डा बना लिया था, उनके पीए/ओएसडी व उनके करीबियों पर आयकर छापे में 281 करोड़ रूपए बरामद हुए थे। मैं तो आरोप लगाता हूं कि यह पैसा ऊपर तक जाता था। कांग्रेस के खून में ही अंग्रेजों के जींस हैं। कांग्रेस पार्टी भी फूट डालो राज करो की नीति पर चल रही है।