अयोध्या राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा पूरी हो चुकी है। इस उत्सव को लेकर देश के साथ विदेश में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। कल देश में दीवाली मनाई गई है।

देश के कोने-कोने से लोग राम मंदिर में दर्शन के लिए आ रहे हैं। ऐसे में स्पाइसजेट एयरलाइन ने इस पल को खास बनाने के लिए एक ऑफर का ऐलान किया है। स्पाइसजेट ने अयोध्या के लिए सस्ते में फ्लाइट की ऐलान की है। कंपनी यह ऑफर देश के कई शहरों में शुरू करेगी।

कंपनी ने इस ऑफर में 1,622 रुपये की फ्लाइट टिकट पेश किया है। कंपनी के अनुसार अब मुंबई-गोवा दिल्ली-जयपुर और गुवाहाटी-बागडोगरा जैसे कई डॉमेस्टिक फ्लाइट की टिकट मात्र 1,622 रुपये में मिलेगी। इन शहरों के अलावा कुछ और शहरों में भी इतने किराये पर फ्लाइट की सुविधा शुरू की गई है।

कब से शुरू है ऑफर

स्पाइसजेट का यह ऑफर 22 जनवरी 2024 से शुरू हो गया है और 28 जनवरी 2024 को खत्म हो जाएगा। इस ऑफर में आप 30 सितंबर 2024 तक के लिए फ्लाइट बुक कर सकते हैं। यह ऑफर केवल कुछ शहरों में शुरू किया गया है। इस ऑफर का लाभ पहले आओ-पहले पाओ के तहत सीट अलॉट की जाती है।

आपको बता दें कि ग्रुप बुकिंग पर इसका लाभ नहीं मिलता है। इसके अलावा इस ऑफर को किसी और ऑफर के साथ मर्ज नहीं कर सकते हैं। अगर इस योजना के तहत टिकट कैंसिल करते हैं तो कैंसिलेशन चार्ज के साथ पैसे वापस आएंगे।

डायरेक्ट फ्लाइट

1 फरवरी से स्पाइसजेट अयोध्या के लिए डायरेक्‍ट कनेक्टिविटी वाली फ्लाइट शुरू करेगी। यह फ्लाइट चेन्नई, अहमदाबाद, दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, जयपुर, पटना और दरभंगा जैसे कई और शहरों में शुरू होगी। बता दें कि इस ऑफर में अयोध्या से आने-जाने वाली नई फ्लाइट पर इन्वेंट्री भी शामिल है।