राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के लिए पूरा देश तैयार है। बॉलीवुड हस्तियां इस एतिहासिक नजारे को देखने के लिए राम नगरी पहुंच चुकी हैं। भगवान राम की जन्मस्थली में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट से लेकर सिंगर्स सोनू निगम, शंकर महादेवन भी वहां पहुंच चुके हैं। प्राण प्रतिष्ठा के जरिये भगवान राम का उनकी जन्मस्थली में स्वागत करने के लिए कुछ गाने गाए गए।

सोनू निगम ने गाया ये गीत

प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम अब से कुछ ही देर में शुरू हो जाएगा। यहां के खूबसूरत नजारों के बीच सोनू निगम ने 'राम सिया राम' भजन की प्रस्तुति दी। उन्होंने अपनी मधुर आवाज में श्रीराम के लिए गाना गाकर उनकी जन्मस्थली में उनका स्वागत किया। अयोध्या से सोनू निगम का गाना काफी वायरल हो रहा है। फैंस ने उनके वीडियो पर 'सियापति राम चंद्र की जय' कमेंट करने के साथ ही 'जय श्री राम' भी लिखा।

शंकर महादेवन के राम भजन ने बांधा समां

शंकर महादेवन ने साधु संतों और आम लोगों के बीच 'राम भजन' की प्रस्तुती दी। उन्होंने श्रीराम जन्मभूमि मंदिर में राम भजन गाया। सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो में उनकी झलक के साथ ही मंदिर की भी खूबसूरत झलक दिखाई गई है।

अनुराधा पौडवाल ने भी गाया राम भजन

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले फेमस भजन सिंगर अनुराधा पौडवाल ने भी राम भजन गाया। सोशल मीडिया पर 44 सेकंड का उनका वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज में गाना गाया है।

अयोध्या पहुंचे ये सितारे

प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए चिरंजीवी, राम चरण, चैकी श्रॉफ, कंगना रनोट, कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, अरुण गोविल, सुनील लहरी, दीपिका चिखलिया सहित कई सितारे पहुंचे हैं।