सलमान खान की फिल्म 'दबंग' से बॉलीवुड में अपनी जर्नी की शुरुआत करने वालीं सोनाक्षी सिन्हा अब तक कई अलग-अलग किरदारों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने रज्जो के सीधे-सादे किरदार से लेकर अकीरा शर्मा तक का धाकड़ किरदार निभाया है।

अब बॉलीवुड की 'रज्जो' बिल्कुल नए लुक और नए अंदाज में ओटीटी पर अपना डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं। उनकी पहली ओटीटी सीरीज 'दहाड़' का पहला लुक सामने आ चुका है, जिसमें वह अपने पहले को-स्टार सलमान खान को अपने दबंगई लुक से कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा बनीं दबंग

सोनाक्षी सिन्हा की पहली सीरीज 'दहाड़' का पोस्टर अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में एक्ट्रेस पुलिस की वर्दी में नजर आ रही हैं। हाथ में घड़ी पहने, आंखों में गुस्सा भरे सोनाक्षी सिन्हा का ये लुक देखते ही बन रहा है।

इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा महिला पुलिस ऑफिसर का किरदार निभा रही हैं। 'दहाड़' में उनके किरदार का नाम अंजलि भाटी है। एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, 'एक पावरफुल शेरनी ही छुपी हुई सच्चाई को उजागर कर सकती है। नई सीरीज, 12 मई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो रही है।

लोगों को पसंद आया सोनाक्षी का दबंग लुक

सोनाक्षी सिन्हा के अलावा इस सीरीज में डार्लिंग एक्टर विजय वर्मा, गुलशन देवैया भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। इस सीरीज को रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय डायरेक्ट कर रहे हैं और जोया अख्तर, फरहान अख्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी 'दहाड़' को प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा के इस पोस्टर को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'अब किसी को थप्पड़ से डर नहीं लगेगा'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सोनाक्षी सिन्हा मैं इस सीरीज के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता'।

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बिल्कुल लेडी दबंग हो आप'। सोनाक्षी सिन्हा की फिल्मों की बात करें तो बीते साल उनकी फिल्म 'डबल एक्सेल' में नजर आई थीं। फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई तो कुछ खास नहीं रही थी, लेकिन समीक्षकों ने काफी सराहना मिली थी।