वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 का एलिमिनेटर मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया. इसमें बैंगलोर ने 5 रनों से जीत दर्ज की. आरसीबी के लिए स्मृति मंधाना कुछ खास नहीं कर सकीं. वे 10 रन बनाकर आउट हो गई थीं. स्मृति आउट होने के बाद काफी निराश थीं. लेकिन आरसीबी की जीत के बाद वे काफी अलग अंदाज में दिखीं. स्मृति ने जीत के बाद श्रेयंका पाटिल को गले लगा लिया और इमोशनल हो गईं. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.आरसीबी की जीत के बाद स्मृति मंधाना भावुक हो गईं. उन्होंने श्रेयंका पाटिल को गले लगा लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

स्मृति ने वीमेंस प्रीमियर लीग 2024 के कई मैचों में अच्छा परफॉर्म किया. वे फिलहाल सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं. स्मृति ने 9 मैचों में 269 रन बनाए हैं. लेकिन वे एलिमिनेटर मुकाबले में 7 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हो गईं. वे आउट होने के बाद काफी निराश हो गई थीं. लेकिन श्रेयंका पाटिल और साथी खिलाड़ियों ने टीम को जीत दिला दी. श्रेयंका ने दो अहम विकेट लिए. इसी वजह से स्मृति ने आरसीबी की जीत के बाद उन्हें गले लगा लिया और इमोशनल भी हो गईं.

श्रेयंका के परफॉर्मेंस की बात करें तो उन्होंने इस सीजन के 7 मैचों में 9 विकेट लिए हैं. उन्होंने एलिमिनेटर मुकाबले में 4 ओवर फेंके. इस दौरान 16 रन देकर 2 विकेट लिए. आरसीबी के लिए एलिस पैरी ने ऑलराउंड परफॉर्मेंस किया. उन्होंने 4 ओवरों में 29 रन देकर 1 विकेट लिया. इसके साथ-साथ अर्धशतक भी लगाया. पैरी ने 50 गेंदों में 66 रन बनाए. उन्होंने इस पारी में 8 चौके और 1 छक्का लगाया.  आरसीबी ने यह मैच 5 रनों से जीता. अब वह फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैदान पर उतरेगी.