बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की रिलीज के लिए तैयार हैं। सिद्धार्थ वेब सीरीज के प्रचार में जुटे हुए हैं, जिसके लिए वे दिल्ली पहुंचे और यहां उन्होंने राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर दिल्ली पुलिस कर्मियों और उनके परिवारों के साथ बातचीत की। इस दौरान सिद्धार्थ ने अपने दिल्ली के जीवन को याद किया और अपने अनुभव साझा भी साझा किए। साथ ही उन्होंने दिल्ली पुलिस की तारीफ करते हुए उनके काम को सराहा।

पुलिस की नौकरी पर क्या बोले अभिनेता

दिल्ली में अपने बिताए दिनों को याद करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि मैं हमारे दिल्ली पुलिस से स्कूल और कॉलेज में मिलता था, लेकिन जब आप कॉलेज में होते हो, तब आप काफी अनजान होते हो। एक नागरिक के रूप में हम हमेशा चाहते हैं कि आपके अधिकारी और सरकार आपको बेहतर सेवा प्रदान करें। जीवन में एक निश्चित बिंदु तक पहुंचने और विभिन्न चीजों के बारे में जागरूकता हासिल करने के बाद अब मुझे लगता है कि पुलिस सेवा देश की सबसे कठिन नौकरियों में से एक है, क्योंकि आप पुलिस अधिकारी लगातार नागरिकों के साथ व्यवहार कर रहे हैं और सभी कॉलोनियों और क्षेत्रों में सभी आयु समूहों के साथ बातचीत कर रहे हैं, मुझे लगता है कि आप प्रतिभाशाली हैं।

पुलिस अधिकारी ही असली हीरो

सिद्धार्थ ने आगे कहा कि मैं यह भी मानता हूं कि आप प्रतिभाशाली हैं, क्योंकि लोग सोच सकते हैं कि हर किसी को संबोधित करना हमारा काम कठिन है, लेकिन आप सभी पुलिस अधिकारी अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखते हुए जनता से धैर्यपूर्वक बात करते हैं। एक अभिनेता के रूप में मैं बेहद सम्मानित महसूस करता हूं कि मुझे बड़े पर्दे पर वर्दी पहनने का मौका मिला, जैसा कि रोहित शेट्टी कहते हैं कि 'हम रील हीरो हैं, आप पुलिस अधिकारी असली हीरो हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं वेब सीरीज के रिलीज की बात करें तो सात भाग की हाई-ऑक्टेन एक्शन सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' रोहित शेट्टी के डिजिटल निर्देशन की पहली सीरीज है, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा के ओटीटी डेब्यू का भी प्रतीक है। सीरीज में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, विवेक ओबेरॉय, श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह और ललित परिमू महत्वपूर्ण भूमिकाओं में होंगे। 'इंडियन पुलिस फोर्स' का प्रीमियर 19 जनवरी 2024 को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर होने वाला है।