राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर ब्लॉकबस्टर फिल्म 'स्त्री' के सीक्वल 'स्त्री 2' की जब से अनाउंसमेंट हुई है, दर्शक इस फिल्म के रिलीज की राह देख रहे हैं। अब मेकर्स ने आखिरकार एलान कर दिया है कि मूवी कब रिलीज होगी। राजकुमार राव ने 'स्त्री 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का खतरनाक मोशन पोस्टर शेयर किया है, जिसे देख ये माना जा रहा है कि मूवी पक्का थिएटर्स में दर्शकों के रोंगटे खड़े कर देगी। इस मोशन पोस्टर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा,

"एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक। स्त्री 2 की फिल्मिंग हो गई है शुरू। आ रही है वो- अगस्त 2024 में।"

मोशन पोस्टर में देखा जा सकता है कि इस बार आपको चंदेरी के हर घर के बाहर आप 'ओ स्त्री कल आना' नहीं, बल्कि 'ओ स्त्री रक्षा करना' लिखा हुआ देखेंगे। 'स्त्री' में चुड़ैल का कहर था, लेकिन इसके सीक्वल में सरकटे का आतंक देखने को मिलेगा। 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी भी लीड रोल में होंगे।

'स्त्री 2' की शूटिंग से राजकुमार-श्रद्धा की फोटो

राजकुमार राव ने कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर के साथ 'स्त्री 2' के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी, जिससे अंदाजा लग गया था कि मूवी की शूटिंग शुरू हो गई है। फोटो में दोनों सेल्फी लेते हुए अपने होठों पर उंगली रखे हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान श्रद्धा पिंक सूट और नो-मेकअप लुक में खूबसूरत लग रही हैं, वहीं ब्लैक शर्ट में राजकुमार हैंडसम दिख रहे हैं। इस फोटो के साथ राजकुमार राव ने कैप्शन में लिखा था, "क्या होगा जब फिर से मिलेंगे स्त्री और पुरुष।"

ओटीटी पर कहां देख सकते हैं 'स्त्री'?

साल 2018 में आई हॉरर मूवी 'स्त्री' में दिखाया गया था कि एक 'स्त्री' बदला लेने के लिए चंदेरी के मर्दों को गायब कर देती है। श्रद्धा, राजकुमार, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में थे। ये मूवी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।