बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज कौर गिल ने हाल ही में बद्रीनाथ मंदिर का दौरा किया। उन्होंने हाल ही में अपनी धार्मिक यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन तस्वीरों में वह जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद दोनों के रिश्ते की अफवाहों को हवा मिल गई है। ऐसे में अब शहनाज ने सोशल मीडिया पर लोगों की नफरत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

शहनाज गिल और राघव जुयाल -
शहनाज गिल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में उनके चश्मे पर लिखा है, 'मुझे परवाह नहीं।' दरअसल, सिदनाज यानि की दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के फैंस सोशल मीडिया पर शहनाज को राघव के साथ देखकर नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बता दें कि शहनाज को अपने फैंस के साथ मजबूत बंधन के लिए जाना जाता है।  

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला -
अभिनेत्री के कुछ फैंस ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमिस्ट्री को दिल से पसंद किया है और अब राघव के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहें उन्हें रास नहीं आ रही हैं। शहनाज ने इन अफवाहों पर कभी भी सार्वजनिक रूप से बात नहीं की है। वहीं राघव ने इन खबरों का हमेशा से खंडन किया है। 

राघव जुयाल-शहनाज गिल - 
एक बातचीत में राघव ने कहा था, 'जब आप किसी फिल्म की शूटिंग में लगभग तीन से चार महीने बिताते हैं, तो दोस्ती यारी हो जाती है। शहनाज की दिक्कत ये है कि उन्होंने बिग बॉस 13 में हिस्सा लिया है। दर्शक तीन महीने के लिए अपने निजी जीवन में निवेशित होते हैं, इसलिए यह एक दवा की तरह बन जाता है और वे शो खत्म होने के बाद भी उस दवा को चाहते हैं। मैंने यात्रा की है और दूसरों के साथ भी समय बिताया है, लेकिन उसके साथ लोगों को ड्रामा क्रिएट करना था। मुझे नहीं पता यह क्या है! लेकिन दुख होता है।हाल ही में शहनाज कौर गिल को करण बुलानी की फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग में देखा गया था। फिल्म में भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी भी अहम किरदार में नजर आई थीं। उन्होंने सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है।