बिग बैश लीग 2023-24 में मेलबर्न रेनेगेड्स प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रहा। इस बीच शॉन मार्श ने अपने 23 साल लंबे करियर से संन्यास लेने का फैसला किया है।

13 जनवरी को खेला आखिरी मैच

शॉन मार्श ने अपना आखिरी मैच 13 जनवरी को मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ खेला और टीम ने जीत हासिल है। इस दौरान मार्श ने अपने आखिरी मैच को खास बनाया। मार्श ने 49 गेंदों में 10 चौके लगाकर 64 रन की मैच विनिंग पारी खेली। रेनेगेड्स को डॉकलैंड्स स्टेडियम में मेलबर्न डर्बी में स्टार्स को हराने में मदद मिली थी।

आरोन फिंच ने भी लिया संन्यास

इस साल की शुरुआत में संन्यास की घोषणा के बाद यह आरोन फिंच का आखिरी टी20 मैच भी था। इस दौरान टीम के एक और खिलाड़ी आरोन फिंच ने भी अपने करियर से संन्यास लिया। उन्होंने अपना आखिरी टी20 मैच खेला।

क्या बोले मार्श

मार्श ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि "मुझे रेनेगेड्स के लिए खेलना काफी पसंद है, मैं पिछले पांच सालों में कुछ खास लोगों से मिला हूं और मैंने जो दोस्ती बनाई है वह जीवन भर रहेगी। इस ग्रुप में खेलने वाले खिलाड़ी काफी खास हैं और वह मेरे साथ काफी अच्छे रहे हैं और काफी अच्छे साथी भी हैं और दोस्त भी हैं।"

फैंस का किया शुक्रिया

हमारे सदस्य और फैंस काफी भावुक हो गए थे और मैं इस दौरान इनके समर्थन के लिए बहुत आभारी हूं। बीग बैश लीग के मौजूदा सीजन में मार्श ने पांच मैचों में 181 रन बनाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने 45.25 की औसत से 3 अर्धशतक लगाए हैं। मार्श ने आईपीएल के पहले सीजन में सबसे ज्यादा रन जड़े थे और वह ऑरेंज कैप विजेता बने थे।