बिग बॉस के 16वें सीजन में ऑडियंस का एंटरटनेमेंट करने के बाद टीवी एक्टर शालीन भनोट भले ही बाहर आ गए हैं, लेकिन लोगों के दिलों में उन्होंने अपने लिए जो जगह बनाई है, वह काबिले तारीफ है। बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद शालीन भनोट, बाबा भोलेनाथ की शरण में काशी आए। यहां लोगों ने उनका दिल से स्वागत और सत्कार किया।

लोगों को पसंद आई शालीन की शालीनता
शालीन भनोट ने काशी विश्वनाथ में हाथ जोड़कर प्रार्थना की। इतना ही नहीं, उन्होंने वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाया और सभी से नरम स्वभाव में बातचीत की। शालीन ने जिस तरह लोगों से अपना कनेक्शन बनाया, उनकी शालीनता सभी को भा गई।

'शालीन हीरो है हीरो रहेगा'

अभिनेता शालीन भनोट भले ही बिग बॉस 16 न जीत पाए हों, मगर उन्होंने लोगों का दिल जरूर जीत लिया। उन्हें काशी विश्वनाथ में दर्शन करते देख लोगों ने ढेर सारा प्यार बरसाया है। एक यूजर ने कमेंट किया, 'एक दम चमक रहे हो, निगेटिव लोगों से दूर रहो, सब अच्छा होगा।'

अंशिका गुप्ता नाम की फैन ने कमेंट किया, 'आप सफलता प्यार और खुशी के हकदार हो बिग बॉस के अंदर बहुत कुछ सहा है, आपने बहुत कुछ सफर किया और सब कुछ हंस कर सहा लोगों को एंटरटेन किया।' एक ने तो यह तक कह दिया कि शालीन से सबकी बहुत जलती है।

बता दें कि शालीन भनोट, बिग बॉस 16 में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक थे। इसके बाद शो से उनका सफर खत्म हो गया था। शालीन ने कई कंटेस्टेंट्स को मात देने के बाद यहां तक का अपना सफर तय किया था।