बिग बॉस 13 की स्टार कंटेस्टेंट शहनाज गिल अपनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। KKBKKJ के साथ शहनाज गिल बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रही हैं।

सलमान खान और शहनाज गिल का साथ पुराना है। फिल्म से पहले दोनों ने बिग बॉस 13 में दर्शकों को एंटरटेन किया था। अब किसी का भाई किसी की जान में शहनाज और भाईजान एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

शहनाज ने खुद को बदला

शहनाज फिल्म के फिल्म के प्रमोशन को लेकर इन दिनों बिजी चल रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने खुद को बदलने की अपनी जर्नी के बारे में बताया है। शहनाज ने भी बताया कि मोटापे को लेकर भी उन्हें हमेशा टारगेट किया गया।

इंटरव्यू में कही दिल की बात

शहनाज गिल ने प्रमोशन के दौरान अपने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे बॉडी शेमिंग से लेकर सलमान खान की हीरोइन बनने तक उन्होंने मेहनत की और खुद को बदलकर रख दिया।

बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार

शहनाज ने बताया कि वजन को लेकर हमेशा उनका मजाक बनाया गया। बिग बॉस 13 में भी उनकी खूब बॉडी शेमिंग की गई, लेकिन उन्होंने निराश होने की बजाए खुदको मोटीवेट किया और पतले होने पर काम करना शुरू किया।

सलमान खान ने दी सलाह

एक्ट्रेस ने कहा, "लोगों को लगता था कि शहनाज सिर्फ एथनिक ड्रेस में अच्छी दिख सकती है, लेकिन मैंने सभी भ्रम तोड़ दिए। मुझे कुछ लोगों ने बहुत अच्छी सलाह दी। सलमान सर ने हमेशा आगे बढ़ने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि तुममें बहुत पोटेंशियल है और तुम अपने उपर काम करोगी तो जरुर अच्छा कर सकती हो। मैंने उनकी बातें सुनी, उनपर अमल किया और खुद पर काम किया।"

किसी का भाई किसी की जान

'किसी का भाई किसी की जान' में सलमान खान और पलक तिवारी के साथ पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल और राघव जुयाल भी नजर आएंगे। फिल्म 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है। 'किसी का भाई किसी की जान' को फरहाद सामजी ने डायरेक्टर किया है। वहीं, साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।