बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर और कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सफलता की आनंद उठा रहे हैं। 9 फरवरी को रिलीज हुई ये फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। फिल्म में शाहिद और कृति की एक अनोखी प्रम कहानी दिखाई गई है। ये साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। बीते दिन बुधवार, 28 फरवरी को मुंबई में फिल्म की टीम ने इसकी सफलता का जश्न मनाया। इस दौरान बी-टाउन के तमाम सितारे मौजूद रहे। 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में फिल्म की स्टार कास्ट समेत फिल्म की पूरी टीम पहुंची। इस दौरान शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ हाथों में हाथ डालकर पहुंचे। दोनों ने इस दौरान सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। शाहिद शर्ट और डेमेज जींस में बेहद हैंडसम दिख रहे थे, वहीं मीरा स्लिट ड्रेस में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। कपल ने पैपराजी को कई पोज दिए। 

इसके अलावा शाहिद ने कृति सेनन के साथ भी कई पोज दिए।  'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में कृति सेनन लाल रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में बेहद आकर्षक लग रही थीं। फिल्म में सिफरा के किरदार से कृति ने सभी का दिल जीत रही है। फिल्म की सक्सेस पार्टी में कृति ने पैपराजी को खूब पोज दिए।

इसके अलावा हाल ही में शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की सक्सेस पार्टी में पहुंचे। इस दौरान कपल ब्लैक रंग के कपड़ों में ट्विनिंग करते नजर आए। रकुल-जैकी की पैपराजी के सामने साथ में कई पोज दिए। इसके अलावा पूजा हेगड़े समेत कई सितारे पार्टी में मौजूद रहे।

वहीं, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की बात करें, तो ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की तीसरी सबसे बड़ी हिट फिल्म बनके उभरी है। अमित जोशी और आराधना शाह ने इस फिल्म के जरिए दर्शकों के सामने अनोखी कहानी पेश की। इस फिल्म में पहली बार बड़े पर्दे पर शाहिद-कृति की जोड़ी देखने को मिली है। फिल्म में कृति ने रोबोट का किरदार निभाया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 75.95 करोड़ रुपये का टोटल कलेक्शन कर लिया है।