शाहिद कपूर और कृति सेनन स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना रिलीज किया था। दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर, पोस्टर और गाना बेहद पसंद आया था। वहीं, शाहिद कपूर और कृति सेनन की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं। यह फिल्म घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। ऐसे में आज बुधवार को मेकर्स ने इस फिल्म का दूसरा गाना 'अखियां गुलाब' रिलीज कर दिया है।

लिप-लॉक करते नजर आए शाहिद-कृति

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के निर्माताओं ने आज बुधवार को इस फिल्म का दूसरा गाना जारी कर दिया है। इस नए गाने में शाहिद कपूर और कृति सेनन की फ्रेश जोड़ी धमाल मचाती हुई नजर आ रही है। दूसरे गाने का नाम 'अखियां गुलाब' है, जिसमें शाहिद-कृति समुद्र के किनारे पार्टी में जबर्दस्त डांस मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इस गाने के आखिरी में दोनों लिप-लॉक करते दिखाई दिए। इस गाने को मित्राज के जरिए लिखा और गाया गया है। वहीं, इस रोमांटिक ट्रैक को विजय गांगुली ने कोरियोग्राफी किया है। 

ये स्टार्स आएंगे नजर 

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी' फिल्म एक कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट के किरदार में नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म की कहानी एक रोबोट की प्रेम कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के आलावा अभिनेता धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

शाहिद कपूर और कृति सेनन की यह लव स्टोरी फिल्म वैलेंटाइन के मौके पर थिएटर में आएगी। फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' 9 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म को मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन बैनर के तहत बनाया गया है। इस फिल्म की कहानी, संवाद और निर्देशन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है। वहीं, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का निर्माण दिनेश विजान, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा किया गया है। गौरतलब है कि फिल्म अपने निर्माण के दौरान से ही चर्चा में हैं, ऐसे में मेकर्स को उम्मीद है कि बड़े पर्दे पर यह फिल्म खूब धमाल मचाएगी।