'हेरा फेरी', 'आवारा पागल दीवाना', 'वेलकम फ्रेंचाइजी' जैसी सुपहिट फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके फिरोज ए नाडियाडवाला ने एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने का प्लॉन बन लिया है. प्रोड्यूसर ने हाल ही में एक धमाकेदार ऐलान किया है. उन्होंने बॉलीवुड के दो अलग-अलग जेनरेशन के एक्शन हीरो को एक साथ लाने का फैसला किया है.

फिरोज ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए हिंदी सिनेमा के खलनायक संजय दत्त और टाइगर श्रॉफ को साइन किया है. फिल्म का नाम 'मास्टर ब्लास्टर' है. फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ संजू बाबा और टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार भी देखने को मिलेगा. दोनों लोगों को हंसाने के अलावा फिल्म में मारधार करते हुए भी नजर आएंगे.

बता दें कि फिल्म की शूटिंग हॉन्ग कॉन्ग, मकाऊ और चीन में होगी. वहीं फिल्म में कई नई तकनीक का इस्तेमाल भी किया जाएगा, जो हिंदी सिनेमा के इतिहास में पहली बार होने जा रहा है. वहीं जैकी श्रॉफ के साथ खलनायक औक कारतूस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके संजय दत्त अब उनके बेटे के साथ काम करते हुए नजर आएंगे. वहीं ऐसा पहली बार होगा जब संजय दत्त संग टाइगर श्रॉफ स्क्रीन शेयर करेंगे.

वहीं इन दिनों टाइगर अपने सीनीयर एक्टर्स के साथ कोलैबोरेशन में जुटे हुए हैं. टाइगर बहुत जल्द बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार संग बड़े मियां छोटे मियां में नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर रिलीज होगी. कुछ दिन पहले ही फिल्म का धमाकेदार पोस्टर जारी किया गया था. पोस्ट में दोनों एक्टर्स आर्मी यूनिफॉर्म पहने हाथ में बंदूकें लिए नजर आए थे.