विवादित रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 के वीकेंड का वार में सलमान खान ने आयशा खान की जमकर क्लास लगाई। भाईजान की डांट से आयशा इतनी आहत हो गईं कि वह अचानक बेहोश हो गईं और उनकी तबीयत बिगड़ गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा बिग बॉस से बाहर हो गई थीं। 

आयशा खान को ले जाया गया हॉस्पिटल 

आयशा खान बिग बॉस के घर में कई बार बेहोश हो चुकी हैं। वीकेंड का वार में भी कुछ ऐसा ही हुआ। कहा गया कि सलमान खान ने आयशा खान को डांट लगाई, जिसकी वजह से उनका हाल बुरा हो गया और वह बेहोश हो गईं। आयशा को 29 दिसंबर की शाम को मेडिकल इमरजेंसी की वजह से तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने आयशा को चेकअप किया। 

क्या बिग बॉस 17 में लौटीं आयशा खान?

कहा जा रहा है कि आयशा खान बिग बॉस में लौट आई हैं। टेस्ट होने के बाद उन्हें बिग बॉस वापस लाया गया और अब वह रेस्ट कर रही हैं। उनकी तबीयत पहले से ठीक है। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सलमान खान का फटा था आयशा पर गुस्सा

वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया था, जिसमें सलमान खान, आयशा पर बरसते हुए नजर आए। सलमान ने कहा कि अगर उन्हें मुनव्वर से माफी चाहिए थी तो फिर वह उनके आगे-पीछे क्यों घूम रही थीं। सलमान ने कहा, "आयशा, शो में आने का आपका मकसद क्या है?" आयशा ने कहा कि उन्हें मुनव्वर से माफी चाहिए थी। इस पर सलमान ने कहा, "आपको नेशनल टीवी पर माफी चाहिए थी?" फिर सल्लू मियां ने मुनव्वर फारूकी की भी क्लास लगाई थी।

सलमान खान की फटकार के बाद आयशा खान फूट-फूटकर रोई थीं। वह अंकिता लोखंडे से गले लगकर खूब रोई थीं। मुनव्वर के करीब आने के बाद वह उन पर भी भड़क गई थीं और दोबारा उनका चेहरा न दिखाने की गुजारिश की थी। कहा गया कि इसी के बाद आयशा की तबीयत काफी बिगड़ गई थी।