बीएससी फाइनल ईयर के छात्र को चाकू दिखाकर मोटर साइकिल सवार दो बदमाश युवकों ने लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। लुटेरों ने छात्र के मोबाइल को लूटकर उससे फोन पे का पासवर्ड जबरन पूछा और अपने मोबाइल पर दो हजार रुपये ट्रांसफर कर लिया। इसके बाद बदमाश यही नहीं रुके और छात्र का मोबाइल लूटकर फरार हो गए। पीड़ित छात्र की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सरगुजा जिले के थाना उदयपुर के गायत्री मंदिर के पास रहने वाले सुमित कुमार शाक्य के साथ लूटपाट की घटना हुई है। वे वर्तमान में बिलासपुर के सिटी थाना क्षेत्र के कश्यप कालोनी में गली नंबर 4 के हास्टल में रहते हैं। छात्र सुमित शाक्य बीएससी तृतीय वर्ष की पढाई कर रहे हैं। शुक्रवार की सुबह पांच बजे वे हास्टल से पुलिस ग्राउंड दौड़ने गये थे। वहां से वापस लौटने के दौरान सुबह छह बजे जब वे ज्वाली नाला के पास पहुंचे थे तभी बाइक सवार दो अज्ञात युवक पीछे से आए और फोन लगाने के नाम पर छात्र से मोबाइल मांगने लगे।

जब छात्र ने मोबाइल देने से मना किया तो एक युवक ने मोबाइल को लूट लिया और हाथ व मुक्का से मारपीट करने लगा। इसके बाद दूसरे युवक ने अपने जेब से चाकू निकालकर जान से मारने की धमकी देते हुए छात्र से उनके फोन पे का पासवर्ड पूछकर अपने फोन पे पर दो हजार रुपये ट्रांसफर करा लिया। इसके बाद छात्र का मोबाइल लूटकर दोनों आरोपित भाग निकले। छात्र ने कोतवाली थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।