नेपाल के चितवन जिले में मंगलवार को त्रिशुली नदी में भारतीय नंबर प्लेट वाली एक जीप मिली है। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है। चितवन जिले के पुलिस उपाधीक्षक श्रीराम भंडारी ने बताया कि गोताखोरों ने नदी के भीतर एक जीप होने की पुष्टि की है।

भंडारी ने एएनआई को बताया, "गोताखोरों ने नदी के अंदर जीप का पता लगा लिया है और पुष्टि की है। इससे पहले आज सुबह इक्ष्यकामना ग्राम परिषद -5 में स्थानीय लोगों ने हमें फोन किया कि एक वाहन नदी में शायद गिर गया है।" पुलिस अधिकारी ने कहा, "जीप सड़क से उतरकर 85 मीटर नीचे नदी में जा गिरी।" पुलिस के मुताबिक, डूबे वाहन में सवार यात्रियों की स्थिति के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है।

इस बीच, शुक्रवार रात मध्य-पश्चिमी नेपाल के डांग जिले में एक सड़क दुर्घटना में दो भारतीय नागरिकों सहित कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई। भालूबांग में हुए हादसे में सिर्फ आठ मृतकों की पहचान हो सकी है। पुलिस के मुख्य निरीक्षक उज्ज्वल बहादुर सिंह ने कहा, "यात्री बस बांके के नेपालगंज से काठमांडू जा रही थी, लेकिन यह पुल से फिसल गई और राप्ती नदी में गिर गई। हमने केवल आठ मृत यात्रियों की पहचान की है, जिनमें दो भारतीय भी शामिल हैं।"

चितवन जिले के पुलिस उपाधीक्षक ने कहा, “गोताखोरों ने नदी के अंदर जीप का पता लगा लिया है और इसकी पुष्टि की है। इससे पहले आज सुबह इक्ष्यकामना ग्राम परिषद-5 के आसपास के स्थानीय लोगों ने हमें फोन किया कि एक वाहन नदी में शायद गिर गया है।” अधिकारी ने पुष्टि की, जीप सड़क से उतरकर 85 मीटर नीचे नदी में जा गिरी थी।