राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में देश-विदेश से कई नामी सितारे आए। 1 मार्च की शाम और भी रंगीन हो गई, जब सिंगिंग सेंसेशन रिहाना (Rihanna) ने अपनी आवाज का जादू चलाया। वह पहली बार भारत में कॉन्सर्ट कर रही थीं, वो भी राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन में।

राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग के लिए हॉलीवुड सिंगर रिहाना गुरुवार को भारी लगेज और अपने प्राइवेट इंस्ट्रूमेंट्स के साथ जामनगर पहुंची थीं। रिहाना के स्वागत और सिक्योरिटी में अंबानी ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। शुक्रवार की रात रिहाना ने अपनी शानदार परफॉर्मेंस से यादगार बना दिया। 

जामनगर से निकलीं रिहाना

राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग फंक्शन के तुरंत बाद रिहाना वहां से निकल गई हैं। तड़के सुबह उन्हें जामनगर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह हाथ में एक थैंक्यू का बोर्ड लिए हुई थीं। वापसी के दौरान रिहाना एयरपोर्ट पर रुकीं और मीडिया संग बातचीत में कॉन्सर्ट का अनुभव शेयर किया। रिहाना ने कहा कि उनका कॉन्सर्ट बेस्ट था और वह फिर से भारत आना चाहती हैं। रिहाना ने यह भी कहा कि यहां उन्हें बहुत अच्छा लगा। 

स्टेज पर अंबानी परिवार के साथ झूमीं रिहाना

राधिका और अनंत के प्री-वेडिंग से रिहाना की कई तस्वीरें और वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें वह अंबानी परिवार के साथ स्टेज पर धमाल मचाती हुई नजर आ रही हैं। ग्रीन शिमरी में रिहाना ने अपने सॉन्ग और डांस से महफिल में चार-चांद लगा दिया। स्टेज पर मुकेश, नीता, राधिका, अनंत, श्लोका मेहता, आकाश अंबानी और ईशा अंबानी ने रिहाना के साथ मजे किए।