सुशांत सिंह राजपूत सिनेमा जगत के चमकते सितारा थे। सुपरहिट टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' देने के बाद उन्होंने 'काय पो छे' से बॉलीवुड में कदम रखा था और 'एमएस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी', 'छिछोरे' और 'केदारनाथ' जैसी फिल्मों से सिनेमा में अपनी पहचान हासिल की।  

सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्मों के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहे हैं। अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) के बाद उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। साल 2020 में वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे। हालांकि, जून 2020 में सुशांत के निधन के बाद रिया के साथ उनके रिलेशनशिप की पुष्टि हुई। 

सुशांत के लिए रिया चक्रवर्ती ने किया पोस्ट

आज यानी 21 जनवरी को सुशांत सिंह राजपूत की बर्थ एनिवर्सरी है। सुशांत की याद में लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी सुशांत की याद सताई। रिया ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड सुशांत को याद करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने सुशांत की एक हंसते हुए फोटो शेयर की है। इस तस्वीर के साथ रिया ने कैप्शन में हार्ट इमोजी बनाई है। 

कैसे हुआ था सुशांत सिंह राजपूत का निधन?

14 जून 2020 को सुशांत सिंह ने अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत का सुसाइड काफी सुर्खियों में रहा। कुछ का कहना है कि यह आत्महत्या है और कुछ ने इसे हत्या कहा। अभी भी सुशांत के सुसाइड की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सुशांत सिंह केस में रिया को करीब एक महीने तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी। 

किसे डेट कर रही हैं रिया चक्रवर्ती?

सुशांत सिंह राजपूत के बाद रिया चक्रवर्ती के करोड़पति बिजनेसमैन निखिल कामथ को डेट करने की चर्चा है। हालांकि, अभी तक रिया या निखिल ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है।