डांस रियलिटी शो डांस प्लस के जाने-माने बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा जिन्हें शो का सुपर जज भी कहा जाता है। रेमो कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ बेहतरीन डायरेक्टर भी हैं। उनकी फिल्म 'एबीसीडी' को आज भी दर्शक और डांस लविंग फैंस याद करते हैं और चाहते हैं कि रेमो जल्द ही बेहतरीन फिल्म लेकर आएं। अब फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा, क्योंकि रेमो उनके लिए खुशखबरी लेकर आए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे थे। रेमो डांस बेस्ड डिजिटल सीरीज का निर्देशन करने वाले थे। इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेत्री अवनीत कौर को फाइनल किया गया था, जबकि मुख्य भूमिका के लिए निर्माताओं को काफी खोज करनी पड़ी।

कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो अपनी सीरीज में मेल एक्टर के लिए किसी नए चेहरे की तलाश में थे। वहीं, इस प्रोजेक्ट का समर्थन करने वाले स्टूडियो अभिनेता ईशान खट्टर को बोर्ड पर लाने के बारे में सोच रहे थे, जिसके परिणामस्वरूप मेकर्स और रेमो के बीच बातचीत में तालमेल नहीं बैठा। ऐसे में इस प्रोजेक्ट को कुछ समय के लिए रोक दिया गया। इसी बीच रेमो ने एक अन्य प्रोजेक्ट की ओर कदम बढ़ाया। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेता मनोज बाजपेयी नजर आ सकते हैं।

आपको बता दें कि दोनों के बीच फिल्म को लेकर काफी समय से बातचीत चल रही है। मनोज पहले दिन से ही इससे जुड़े हुए हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल के छठवें महीने तक फ्लोर पर आ सकती है। यह रेमो के लिए विशेष फिल्म है। यह डांस फिल्म न होकर वास्तविक जीवन पर आधारित मूवी है। प्री-प्रॉडक्शन के लिए पहली मीटिंग इसी हफ्ते होगी। मनोज ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, 'बातचीत जारी है। ज्यादातर चीजों पर क्रिएटिव एग्रीमेंट है, लेकिन कॉन्ट्रैक्ट साइन होना बाकी है।'